खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धोती पहनने पर पिता को मॉल में एंट्री से रोका, बेटे ने वीडियो में उठाया दर्द तो हो गया वायरल

Bangalore GT Mall Viral Video : बेंगलुरु का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग का दावा है कि उन्हें उनके पहनावे के कारण मॉल में नहीं जाने दिया गया। वीडियो देखने के बाद तमाम लोग भड़क गए।
03:07 PM Jul 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bangalore GT Mall Viral Video : जब भारत में अंग्रेज शासन करते थे तो कई जगहों पर नियम था 'कुत्ते और भारतीय को अंदर आने की अनुमति नहीं है'। समय का पहिया घूमा तो जो लोग भारतीयों पर यह नियम थोपते थे, उन्हीं पर एक भारत से जुड़ा एक शख्स शासन कर चुका है। यह बातें इसलिए हो रही हैं क्योंकि एक बुजुर्ग का दावा है कि उसे उसके कपड़ों के कारण मॉल में नहीं जाने दिया गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

Advertisement

मामला बेंगलुरु का है, एक बुजुर्ग का दावा है कि उसे एक मॉल में इसलिए नहीं जाने दिया गया क्योंकि उसे पारंपरिक भारतीय पोशाक धोती पहन रखी थी। मामला जीटी मॉल का है, इसके बाद बुजुर्ग ने वीडियो जारी किया और मॉल के सुरक्षा कर्मचारियों से अपील की उन्हें मॉल के अंदर प्रवेश करने दिया जाए।

वायरल हो रहा है वीडियो 

वहीं सुरक्षा कर्मियों ने बुजुर्ग से कहा है कि मॉल के नियम के अनुसार धोती पहने व्यक्तियों का प्रवेश मॉल में वर्जित है। पिता ने अपील की है कि हम लोग बहुत दूर से आए हैं, उन्हें अंदर जाने से ना रोका जाए। सुरक्षाकर्मियों ने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि हमें बहुत सख्त निर्देश है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया तो लोग भड़क गए।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कर्नाटक में ये क्या नाटक चल रहा है, सरकार को तुरंत एक्शन लेना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इस मॉल का बहिष्कार करो और सरकार से पत्र लिखकर इस पर कार्रवाई करने की मांग करनी चाहिए। एक ने लिखा कि इस मॉल को जवाब देने के लिए कम से कम 100 लोगों को धोती पहनकर जाना चाहिए, फिर देखते हैं कि ये मॉल वाले क्या करते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था 69 लाख का सोना, फ्लाइट में खाना-पीना छोड़ा तो हुआ गिरफ्तार

एक ने लिखा कि मुझे जो जानकारी है उसके मुताबिक, मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी हर दिन धोती पहनते हैं। क्या उन्हें भी जीटी मॉल के अंदर जाने की इजाजत नहीं है? धोती पहनना अब कैसे और कब अपराध है? एक अन्य ने लिखा कि धोती पहनकर मॉल में क्यों नहीं जा सकते? इसके पीछे का कोई वैध कारण मुझे समझ नहीं आ रहा है।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement