whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video : I love you बोलो, मोबाइल रिचार्ज मुफ्त, ऑफर देने वाले शख्स को लड़कियों ने सिखाया सबक

Viral Video : वायरल वीडियो राजस्थान का बताया जा रहा है। इस वीडियो में लड़कियां एक शख्स को बीच सड़क पर पीट रही हैं। शख्स की करतूत सुनकर लोगों का कहना है कि लड़कियों ने एकदम सही किया है।
09:39 AM Sep 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
video   i love you बोलो  मोबाइल रिचार्ज मुफ्त  ऑफर देने वाले शख्स को लड़कियों ने सिखाया सबक

Viral Video : लड़कियों के साथ छेड़खानी करना एक शख्स को भारी पड़ गया। शख्स की परेड निकाल दी गई। लड़कियों ने इस शख्स को ना सिर्फ पीटा बल्कि सड़क पर पीछा कर भीड़ एकत्रित कर ली और फिर सबक सिखाया। मामला राजस्थान का बताया जा रहा है, इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में एक शख्स को कई लड़कियां घेर कर खड़ी हैं, जिसमें से कुछ थप्पड़ बरसा रही हैं। शख्स के साथ मारपीट होती देख कई लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। भीड़ ने शख्स की परेड निकाल दी। बताया जा रहा है कि वीडियो राजस्थान के कुचामन सिटी का है।

दावा किया जा रहा है कि जिस शख्स को लड़कियां पीट रही हैं, उसने एक लड़की के साथ छेड़खानी की थी। दुकान पर रिचार्ज कराने पहुंची लड़की से इस शख्स ने कहा कि पहले I love you बोलो फिर रिचार्ज करूंगा। इसके बाद कई लड़कियों ने मिलकर इस शख्स की पिटाई कर दी, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस शख्स की जिंदगी से I LOVE YOU शब्द खत्म हो गया होगा। एक ने लिखा कि अगर लड़कियां ऐसे ही लोगों को सबक सिखाने लगें तो क्राइम रेट कम हो जाएगा। एक अन्य ने लिखा कि लड़कियों को ऐसे ही बहादुर बनने की जरूरत हैं। एक अन्य ने लिखा कि लड़कियों ने बिलकुल ठीक किया, इसी तरह पिटाई की जरूरत है।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान सिविल सर्विस के ‘इंटरव्यू’ में कटरीना कैफ पर सवाल! जानिए क्या मिला जवाब

एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों के साथ यही होना चाहिए, मनचलों की जब तक इस तरह से पिटाई नहीं होगी तब तक इस तरह की हरकतों पर रोक नहीं लग पाएगी। एक ने लिखा कि सही है भाई, अपनी सुरक्षा अपने हाथ में है, जब तक सबक नहीं सिखाया जाएगा, तब तक यही होता रहेगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो