खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना CCTV में कैद, पीछा कर गलत हरकत करने की कोशिश

Bangalore Viral Video : मामला बेंगलुरु का है, यहां एक 2 अगस्त की सुबह एक महिला के साथ शख्स ने छेड़खानी की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
02:49 PM Aug 05, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bangalore Viral Video : बेंगलुरु से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक सुबह-सुबह सैर पर निकली महिला के साथ बदसलूकी हुई है। महिला किसी तरह जान बचाकर, चिल्लाते हुए भागी लेकिन शायद शख्स को किसी का डर ही नहीं था। महिला के साथ छेड़खानी करने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Advertisement

मामला साऊथ बेंगलुरु का है, 30 साल की महिला सुबह करीब 5 बजे कोनानाकुंटे क्षेत्र में सैर के लिए निकली थी। वह घर से कुछ दूरी पर खड़ी होकर अपनी पड़ोसी का इंतजार कार रही थी। तभी एक शख्स पीछे से आया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला भाग रही है और शख्स पीछा कर रहा है।

महिला चिल्लाई तो छोड़कर भागा शख्स 

कुछ दूर बाद ही आरोपी ने महिला को पकड़ लिया और उसके साथ अभद्रता करने लगा। उसने महिला को इधर-उधर छुआ, उसकी पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला ने हिम्मत दिखाई और जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया। महिला के चिल्लाने से वह डर गया और भाग निकला।


बताया गया कि महिला राजस्थान की रहने वाली है और रोजाना टहलने जाया करती थी। दावा है कि मामला 2 अगस्त का है, सीसीटीवी वीडियो में दिन 8 2 2024 लिखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 76, 78 और 79 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है तथा उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। पुलसि का कहना है कि इस संबंध में मामला महिला के पति ने दर्ज कराया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सेक्स को लेकर क्या बोल गए गुरु अवध ओझा? जनसंख्या बढ़ोत्तरी का बताया कारण, वीडियो हो गया वायरल

घटना के बाद पुलिस ने कहा है कि हम महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सतर्क हैं, ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन क्षेत्रों में हम पेट्रोलिंग और बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं, जहां अभी कम गाड़ियां जाती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Bangalore Viral VideoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement