whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कार में घुसा बैठा था खतरनाक सांप, निकालने में छूट गए पसीने; वायरल हो रहा है ये वीडियो

Snake Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खतरनाक सांप कार के एक हिस्से में घुसा हुआ है। उसे खींचकर निकालने की कोशिश हो रही है लेकिन फिर भी सांप नहीं निकल रहा है।
07:11 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
कार में घुसा बैठा था खतरनाक सांप  निकालने में छूट गए पसीने  वायरल हो रहा है ये वीडियो

Snake Viral Video : सांप ऐसे जानवर होते हैं कि छोटी सी छोटी जगह पर छिपकर बैठ जाते हैं। सांपों को देखते ही अधिकतर लोगों की हालत खराब हो जाती है। घर, कार आदि जगहों पर सांप के निकलने पर बहुत कम लोग ही उसे पकड़कर बाहर फेंकने की हिम्मत रखते हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि कार में एक खतरनाक सांप घुस गया और उसे निकालने में पसीने छूट रहें हैं।

कार में मिला सांप

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार में भयानक सांप घुसा हुआ है। उसे निकालने की भरपूर कोशिश हो रही है। सांप कार से निकल ही नहीं रहा है। एक शख्स सांप को पकड़कर खींचकर निकाल रहा है लेकिन सांप ने ऐसी पकड़ बना रखी है कि वह बाहर नहीं आ रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक विशाल अजगर कार के एक हिस्से में छिपकर बैठा हुआ है। एक शख्स पूरी ताकत के साथ उसे खींच रहा है लेकिन फिर भी अजगर बाहर नहीं निकल रहा है। रस्सी की तरह जब शख्स ने अजगर को पूरी ताकत से खींचा तब वह बाहर निकला।


यह वीडियो @mahdilaith नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को एक करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं जबकि एक लाख से अधिक लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : शादी के दौरान पटाखे वाले पर भड़का दूल्हा, मारी लात; हैरान रह गई दुल्हन

एक ने लिखा कि मुझे तो ऐसा लगता है कि ये ड्राइविंग करना पसंद करता है, लेकिन दुर्भाग्य से सांपों के लिए कोई ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है। एक ने लिखा कि यह शख्स जिस तरह से सांप को खींच रहा है, उससे पता चलता है कि वह सांप से बिलकुल नहीं डरता है। एक ने लिखा कि ये तो बड़ा खतरनाक है, सांप ऐसी जगहों पर बैठ जाते हैं तो निकालना मुश्किल हो जाता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो