whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चमत्कार! ऊपर से निकल गई पूरी ट्रेन, वो उठ बैठा और... रेलवे कर्मचारी भी उसे देख रह गए दंग

Viral Video : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक शख्स के ऊपर से पूरी ट्रेन निकल गई, लोको पायलट ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी कि एक शख्स ट्रेन की चपेट में आकर कट गया है लेकिन जब पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे तो हैरान रह गए।
09:12 AM Aug 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
चमत्कार  ऊपर से निकल गई पूरी ट्रेन  वो उठ बैठा और    रेलवे कर्मचारी भी उसे देख रह गए दंग

Viral Video : एक कहावत है 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोय'। ये कहावत कई बार सच साबित हो चुकी है। वहीं जब यमराज छुट्टी पर हों तो इंसान मौत को भी छूकर टक्क से वापस आ जाता है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक ऐसा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ट्रेन अपनी गति से मंजिल को बढ़ रही थी, तभी एक शख्स अचानक लोकोमोटिव के सामने आ गया। लोको पायलट ने जीआरपी को सूचना दी कि एक शख्स ट्रेन की चपेट में आ गया है। इसके बाद जब पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे तो हैरान रह गए।

मामला बुधवार देर रात बिजनौर शहर कोतवाली का है, यहां एक ट्रेन के लोको पायलट ने सूचना दी कि एक युवक ट्रेन से कट गया है। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो हैरान रह गई। दरअसल वह शख्स अभी भी ट्रेन की पटरी पर ही पड़ा हुआ लेकिन उसे कुछ भी नहीं हुआ था। पुलिस के जवानों ने उसे उठाया तो उसके शरीर में कहीं भी खरोंच तक के निशान नहीं थे।

पुलिस ने उसे उठने के लिए कहा तो वह लड़खड़ाने लगा, इससे अंदाजा लग गया कि ये नशे में है। पूछताछ में उसने बताया गया कि वह नेपाल का रहने वाला है और उसका नाम अमर बहादुर है। अमर बहादुर के ऊपर से पूरी ट्रेन निकल गई थी, उसे जिंदा और ठीक हालत में देखकर रेलवे पुलिस भी हैरान रह गई। इस शख्स का वीडियो भी वायरल हो रहा है।


वीडियो में देखा जा सकता है कि रात के अंधेरे में शख्स की तलाशी लेते हुए रेलवे पुलिस के जवान इस जगह पहुंचे हैं, जहां घटना की सूचना मिली थी। वीडियो में सुनाई दे रहा है कि पुलिस के जवान उससे पूछताछ कर रहे हैं और उठने के लिए कह रहे हैं। बताया जा रहा है कि पुलिसवालों ने शख्स को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

यह भी पढ़ें : हिंदू महिलाओं को मेहंदी लगाते मिला मुस्लिम तो बख्शेंगे नहीं, क्रांति सेना महिला मोर्चा का फरमान

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि वाकई इस इंसान ने गजब की किस्मत पाई है, पूरी ट्रेन ऊपर से निकल गई और ये बच निकला। एक ने लिखा कि बेचारा लोको पायलट झूठा साबित हो गया। एक अन्य ने लिखा कि इसने तो हद कर दी, अब अगर इससे बोलेंगे कि ट्रेन तेरे ऊपर करके चली गई है तो यह मानेगा ही नहीं। एक सोषा मीडिया यूजर ने लिखा कि किस्मत हो तो ऐसी कि मौत भी आकर टक से निकल जाए।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो