whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

काली जलेबी देखकर हैरान हैं लोग, वायरल वीडियो पर ले रहे मजे

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल रहा है, वीडियो में एक शख्स काली जलेबी बनाता दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को 6 दिन पहले शेयर किया और इसे दो लाख से अधिक लोगों ने देखा है।
08:36 PM May 13, 2024 IST | News24 हिंदी
काली जलेबी देखकर हैरान हैं लोग  वायरल वीडियो पर ले रहे मजे

Viral Video: भारत में खान-पान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर होते रहते हैं। कई दुकान में खाना बनाने का वीडियो बनाता है तो कोई घर में नए-नए एक्पेरिमेंट करता है। इस वक्त काली जलेबी की खूब चर्चा हो रही है। इस जलेबी को देखकर लोग हैरत में है और वायरल वीडियो देखने के बाद लोग इस पर तरह-तरह कमेंट्स कर रहे हैं।

दुकानदार ने बनाया अनोखी जलेबी

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दुकानदार एक बड़े बर्तन में तेल गर्म के अंदर जलेबियां तलता दिखाई दे रहा है। उसके जलेबी बनाने का तरीका आम जलेबी की तरह ही है, लेकिन इसकी मोटाई और रंग दूसरे जलेबी की तुलना में काफी अलग है। वीडियो में दुकानदार जलेबी को तेल में काले होने तक तलने के बाद चासनी में डूबा दिया। वीडियो में दुकानदार को काली जलेबी बनाते देख दुकान के पास खड़े कई लोग हैरान दिखाई दे रहे हैं।

इस वीडियो को thegreatindianfoodie नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पर शेयर किया गया है। जिसे 2 लाख से ज्यादा बार ने देखा चुका है और हजारों लोगों ने लाइक किया है। इस काली जलेबी वाली वीडियो पर लोगों के काफी मजेदार कमेंट्स भी आए हैं।

यह भी पढ़ें: कोच के अंदर ‘टिंकू जिया’ पर अजीब डांस का वीडियो हुआ वायरल, यात्रियों का हंस-हंसकर पेट में दर्द

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि भाई जलेबी जला दिए हो क्या? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि दूध के चीजें तेल में तलने पर काली हो जाती हैं, जैसे गुलाब जामुन या पनीर जलेबी। एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये काली नहीं है, इसे ज्यादा तल दिया गया है, जिसकी वजह से जलेबी काली हो गई है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह आम जलेबी नहीं है, मावा जलेबी है। एक ने लिखा कि ये अफ्रीका की जलेबी है तभी काली है। एक दूसरे शख्स ने कमेंट में लिखा कि लोग कहते है कि यह मावा खोया जलेबी है, अब समझ आया, मुझे लगा कि इसे जला दिया है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि जब देखने में अलग रहा है तो खाने में तो बहुत टेस्टी होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो