whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गजब! बच्चे का टैलेंट देख चौंक जाएंगे आप, पुल‍िसवाले भी भूले अपनी ड्यूटी, देखें वायरल वीड‍ियो

Viral Video : एक तरह जहां पुलिस को देखते ही बच्चों की हालत खराब हो जाती है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ बच्चे ऐसे होते हैं, जो अपनी हरकतों से पुलिसकर्मियों को भी हंसने पर मजबूर कर देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
05:09 PM Jul 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
गजब  बच्चे का टैलेंट देख चौंक जाएंगे आप  पुल‍िसवाले भी भूले अपनी ड्यूटी  देखें वायरल वीड‍ियो

Viral Video : भारत में टैलेंटेड लोगों की कमी नहीं है। बस लोग प्लेटफॉर्म की तलाश में रहते हैं कि उनका टैलेंट लोगों तक पहुंच सके। सोशल मीडिया के आने के बाद ऐसे कई लोगों को फायदा हुआ है, जो दूर दराज के क्षेत्रों में रहते थे लेकिन इंटरनेट की वजह से ना सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी प्रसिद्ध हो गए। अब एक छोटे बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका टैलेंट देखकर पुलिसवाले भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

वायरल वीडियो अपने ही देश का है लेकिन किस जगह का है, इसकी जानकारी नहीं है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कई पुलिसकर्मी एक जगह खड़े हैं और उनके आसपास कई ग्रामीण पुरुष और बच्चे भी मौजूद हैं। इसी बीच एक छोटा बच्चा अपने मुंह से ऐसी आवाज निकालता है, जिसे सुनकर पुलिसवाले भी हंस पड़े।

शख्स ने मुंह से निकाली सायरन की आवाज 

छोटे बच्चे ने पुलिसवालों के सामने अपने मुंह से सायरन की आवाज निकाली। बच्चे ने एकदम वैसे ही आवाज निकाली, जैसे पुलिस की गाड़ी में लगे सायरन की होती है। बच्चे का यह टैलेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि देश में कितने तेजस्वी लोग हैं, कहां से आते हैं ऐसे लोग। एक ने लिखा कि इसी सायरन का इस्तेमाल अब पुलिस को करना चाहिए ,जो बैटरी खाये कम लेकिन शोर मचाये ज्यादा। एक अन्य ने लिखा कि इंडिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस बच्चे का टैलेंट गांव के कई लोगों को हार्ट अटैक ला सकता है।

यह भी पढ़ें : समंदर किनारे कपल का इंटीमेट वीडियो वायरल, लोग पानी फेंकते रहे वो किस करते रहे

एक ने लिखा कि इतने लोगों के बीच में अपना टैलेंट दिखाने वाला बच्चा बड़ा हिम्मती होगा। एक सोशल मीडिया ने लिखा कि बच्चे का टैलेंट देखकर पुलिसवाले भी हैरान हैं कि हम तो यहां हैं तो सायरन कौन बजा रहा है। एक अन्य ने लिखा कि इस देश में टैलेंट की कोई कमी नहीं है, बस टैलेंट को सामने लाने वालों की कमी है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो