खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सपना तुमने ऐसा क्यों किया? किसी और के साथ दिखी गर्लफ्रेंड, बीच सड़क बॉयफ्रेंड ने किया ड्रामा; वीडियो वायरल

Viral Video : वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स सड़क पर चिल्ला रहा है कि सपना तुमने ऐसा क्यों किया? बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।
03:06 PM Aug 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : प्रेमिका अगर किसी और लड़के साथ घूमती दिखा जाए तो दिल टूटना लाजमी है। ऐसे ही एक शख्स का दिल उस वक्त टूट गया, जब उसने अपनी प्रेमिका को किसी और के साथ देखा। बीच सड़क पर ही रो-रोकर शख्स ने पूछा - आखिर सपना तुमने ऐसा क्यों किया? सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कैब के आगे दौड़कर एक शख्स खड़ा हो गया। वह रो रहा है और कह रहा है कि आखिर तुमने ऐसा क्यों किया। कुछ देर बाद लड़की एक लड़के साथ कार से बाहर निकली। वहां भी लड़का चिल्ला-चिल्लाकर यही कहता रहा कि सपना तुमने ऐसा क्यों किया?

बीच सड़क पर चिल्ला पड़ा लड़का

बीच सड़क पर चल रहे इस ड्रामा को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर दावा किया गया है कि शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को खूब प्यार करता था लेकिन जब उसने प्रेमिका को किसी और के साथ देखा तो उसका दिल टूट गया। हम इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भाई इससे कहो कि कहीं अच्छा सा जिम देखकर ज्वाइन कर ले। एक ने लिखा कि मेरे पास बहुत से कारण है अकेले रहने के, लेकिन अब एक और मिल गया। एक ने लिखा कि ऐसी लड़कियों की वजह से सारी लड़कियां बदनाम हैं। एक ने लिखा कि ये तो कमजोर आदमी है। अगर उसने तुम्हें छोड़ा है, तो उसे कोई तुमसे बेहतर मिल गया होगा। यह सच्चाई है।

यह भी पढ़ें : सरकारी कमरे में इंस्पेक्टर के साथ रंगरलियां मना रहा था थानेदार, ‘फौज’ लेकर पहुंच गई बीवी; जमकर हुआ क्लेश

एक अन्य ने लिखा कि भाई, किसी को अपने साथ रहने के लिए मजबूर क्यों करना? उन्हें जाने दो, तुम अपनी गरिमा बनाए रखो और अपने ऊपर ध्यान दो। एक अन्य ने लिखा कि भाई तेरी चॉइस ही गलत थी तू उससे सवाल क्यों पूछ रहा है। पछतावा खुद पर कर और सोच कि तुझसे कहां गलती हुई।

Open in App
Advertisement
Tags :
boyfriendTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement