whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Watch Video : प्रैंक करने के लिए शख्स ने बीच सड़क पर रखी बियर की बोतल, कुछ ही देर बाद हुआ ये हाल

Delhi Metro Viral Video : बीच सड़क पर शराब की बोतल रखकर प्रैंक करते लड़कों का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर के बाद तमाम यूजर्स कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
02:37 PM Sep 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
watch video   प्रैंक करने के लिए शख्स ने बीच सड़क पर रखी बियर की बोतल  कुछ ही देर बाद हुआ ये हाल

Delhi Metro Viral Video : दिल्ली के लोग कमाल के हैं। कभी मेट्रो की वजह से चर्चाओं में रहते हैं तो कभी अपने कारनामों को लेकर। इस वक्त दिल्ली का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद हंसी रोकना भी मुश्किल हो रहा है। दिल्ली में शराब को लेकर जमकर बवाल और राजनीति हो चुकी है लेकिन इस बार तो शराब से जुड़ा एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल में दिखाई दे रहा है कि बीच सड़क पर एक बियर की बोतल रखी हुई है। सड़क के बीचोबीच रखी बियर की बोतल देख कई लोग हैरान हो गए कि आखिर ये मामला क्या है। कई गाड़ियां बियर की बोतल के पास से होकर निकल गईं लेकिन युवाओं से भरी एक कार जब बोतल के पास पहुंची तो रुक गई।

बीच सड़क बियर की बोतल रख कर रहे थे प्रैंक

कार चालक ने दरवाजा खोला और बियर की बोतल को उठा लिया। बियर की बोतल लेकर शख्स वहां से चलता बना। दरअसल ये सब एक प्रैंक हो रहा था। दूर खड़े लड़के इसका वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे, जो बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि व्हिस्की का प्रैंक गलत हो गया- दिन दिहाड़े बोतल हुई चोरी।

Advertisement

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि इसे तो मैं ही उठा लेता लेकिन उस वक्त पापा के साथ था। एक अन्य ने लिखा कि मैं इन चुटकुलों में शामिल हूं, लेकिन अगर बोतल टूट जाएगी तो जवाबदेही कौन लेगा? क्या आप कांच के टुकड़े उठाएंगे या बस आसानी से अपना फोन बंद करेंगे और चले जाएंगे? कृपया अपनी शरारतों से पहले दोबारा सोचें। एक अन्य ने लिखा कि मेरे शहर में भी ऐसा प्रैंक कर दो कोई यार, मेरा पीने का बहुत मन कर रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें :कभी देखा है, कैसे बदला जाता है जगन्नाथ मंदिर का झंडा? देखें वीडियो

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह का प्रैंक नियमों का उल्लंघन है। इस लड़के पर कार्रवाई होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि कांच टूट जाती और इससे किसी का नुकसान हो जाता तो कौन जिम्मेदार होता? एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली पुलिस को तुरंत संज्ञान लेकर कार्रवाई करनी चाहिए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो