whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मक्का में काबा के सामने बुर्का पहनी महिला ने किया डांस, भड़क उठे मुस्लिम

Woman Dancing in Front Of Kaaba - Makkah : मक्का मादीना मुस्लिमों का सबसे पवित्र स्थान है, हर साल करोड़ों लोग यहां पहुंचते हैं। इस वक्त एक महिला का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें काबा के सामने एक वह डांस करती दिखाई दे रही है।
08:50 AM Jun 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
मक्का में काबा के सामने बुर्का पहनी महिला ने किया डांस  भड़क उठे मुस्लिम

Woman Dancing in Front Of Kaaba - Makkah : मुस्लिम धर्म में हज सबसे पवित्र यात्रा है और इसके लिए वह मक्का-मदीना जाते हैं। अपने इस पवित्र जगह का वह सम्मान करते हैं और किसी भी तरह का अपमान बर्दाश्त नहीं करते। इसी जगह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर धर्म से जुड़े लोग भड़क गए हैं। दरअसल एक महिला काबा के सामने ही नाचती और इसका वीडियो रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही है।

काबा में महिला ने बनाई रील 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जब सभी लोग काबा के सामने मन्नतें मांग रहे थे, नमाज पढ़ रहे थे, तब एक बुर्का पहनकर एक महिला रील बनवा रही थी। महिला का वीडियो कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फिर इसे देखते ही लोग भड़क गए।

काबा के सामने नाचती महिला का वीडियो देखकर मुस्लिम धर्म से जुड़े दुनियाभर के लोग आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं और महिला पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि अगर इस पर कार्रवाई नहीं हुई और इसे सबक नहीं सिखाया गया तो यह ट्रेंड बढ़ता जाएगा और लोग इसी तरह के रील बनाएंगे।

वायरल हो रही रील


वीडियो को @RKSA_en नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है कि हज 2024 का समय नजदीक आने के साथ ही , कुछ दृश्यों ने इस महीने की पवित्रता का उल्लंघन करना शुरू कर दिया और इन पवित्र दिनों में लाखों मुसलमानों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई, खासकर तब जब ये पवित्र काबा के सामने किया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने मांग की है कि वहां फोन ले जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें : 7 घंटे तक युवती का IPhone खोजते रहे खाकी वर्दी वाले, इंस्टा पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि हज 2024 की यात्रा शुरू हो गई है। दुनिया भर के मुसलमान सऊदी अरब के मक्का और मदीना पहुंचते हैं। एक आंकड़े के अनुसार इस साल लगभग 13 मिलियन डेढ़ करोड़ मुसलमान सऊदी अरब पहुंच चुके हैं। सऊदी अरब की सरकार ने लोगों से अपील की है कि इस तरह की हरकतें ना करें, कार्रवाई की जा सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो