whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'सारा मूड खराब कर दिया', जब पहली बार ऊंट ने चखा नींबू का स्वाद, रिएक्शन हो रहा वायरल

Viral Video Camel Tasting Lemon : ऊंट को नींबू चखाते एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोगों का कहना है कि ये एक मजेदार वीडियो है तो कुछ इसे गंदा मजाक कह रहे हैं।
01:18 PM Apr 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
 सारा मूड खराब कर दिया   जब पहली बार ऊंट ने चखा नींबू का स्वाद  रिएक्शन हो रहा वायरल

Viral Video Camel Tasting Lemon : 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद' कहावत आपने सुनी ही होगी। हालांकि अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक ऊंट नींबू का स्वाद लेता दिखाई दे रहा है। हालांकि जैसे ही ऊंट को पता चला कि जो वह खा रहा है वह नींबू है तो उसने गजब का रिएक्शन दिया। ऊंट के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

ऊंट को खाने के लिए दिया नींबू 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स एक लकड़ी में फंसाकर एक पीला नींबू ऊंट को खाने के लिए दे रहा है। ऊंट इसे कोई फल समझकर खाने की कोशिश करने लगा। ऊंट इसे चबाने की कोशिश कर रहा था। हालांकि काफी देर बाद भी ऊंट से खाने में असफल रहा।

हालांकि कुछ देर बाद जब नींबू का रस ऊंट के मुंह में गया तो वह उछलने लगा। ऊंट ने तुरंत अपने मुंह से नींबू को निकाल दिया और ऐसे रिएक्ट करने लगा, जैसे उसने कुछ गलत चीज खा ली हो। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement


एक ने लिखा कि अगर इंसान एक नींबू नहीं खा सकता है तो ये जानवर कैसे इसे खा पाएंगे? इस तरह के घटिया हरकत की कोई जरूरत नहीं थी। एक अन्य ने लिखा कि अगर ऊंट ने नींबू चख लिया तो इसमें कोई बुराई नहीं है। हालांकि यह वीडियो वाकई मजेदार है और अमूल्य है। एक ने लिखा कि ये इसका पहला और आखिरी नींबू होगा।

यह भी पढ़ें : स्पर्म डोनेट कर बना 180 बच्चों का बाप, अब रोते हुए बोला- मैं सेक्स के लिए ये सब नहीं करता

Advertisement

एक अन्य ने लिखा कि ऊंट के साथ ये धोखा है, पीले रंग का फल दिखाकर उसे नींबू खिला दिया यार, ये अच्छी बात नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि ये ऐसे लोग होते हैं जो बच्चों को भी परेशान करते हैं, वो भी कुछ व्यूज के लिए। एक ने लिखा कि इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए, बेचारे ऊंट का पूरा मूड खराब कर दिया।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो