खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

आंधी में टेंट के साथ ही उड़ गया शख्स, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

Storm Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तेज आंधी के कारण लोगों के सामान को उड़ते देखा जा सकता है। एक शख्स ने जब अपने टेंट को बचाने की कोशिश की तो वह भी उड़ गया।
10:02 AM Jun 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Storm Viral Video : आंधी-तूफान से लोगों को खूब नुकसान झेलना पड़ता है। कभी खेती खराब होती है तो कभी पेड़ गिर जाते हैं। कभी सामान उड़ जाते हैं तो कभी सामान के साथ इंसान भी! एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि आंधी में एक शख्स टेंट के साथ ही उड़ गया। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

हवा में उड़ गया टेंट के साथ आदमी

चीन के हेबेई प्रांत के लैंगफैंग में तेज हवाओं की वजह से एक शख्स टेंट के साथ ही उड़ गया। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि एक परिवार आंधी से अपने सामान को बचाने की कोशिश कर रहा है। आंधी का झोंका आया और टेंट उखड़ कर उड़ गया। हालांकि इसी दौरान कैमरे में एक और शख्स दिखा।

एक अन्य शख्स जो अपने टेंट को बचाने के लिए उसे पकड़कर खड़ा था, वह हवा के कारण टेंट के साथ ही उड़ गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो को द वेदर चैनल के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसके बाद से ही यह वायरल हो गया।

देखिए वीडियो 


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वैसे तो हंसना नहीं चाहिए, लेकिन वीडियो को देखकर मुझे जोर से हंसी आई, जिससे आंखों में आंसू आ गए। एक ने लिखा कि ये फनी नहीं है लेकिन जिस तरह शख्स टेंट को पकड़कर उड़ रहा है, उसे देखकर खूब हंसी आ रही है। एक अन्य ने लिखा कि आंधी में सफर करने का इस शख्स ने सही तरीका खोज लिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : शख्स की दाढ़ी में लग गई आग, मुंह में पेट्रोल भर कर रहा था स्टंट; वीडियो हो रहा वायरल

एक ने लिखा कि वो बेचारा टेंट बचाने के लिए उस पर खड़ा हो गया लेकिन बचा नहीं पाया और लोग इस पर हंस रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि कुदरत से लड़ने की कोशिश ही नहीं करनी चाहिए, क्योंकि उसके आगे कोई नहीं टिकता है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि टेंट को खोल लेता तो शायद वह ना उड़ता लेकिन उस पर खड़ा हो गया और उड़ गया।

Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement