खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

DD News के डिबेट शो में दर्शक और एंकर के बीच हुई झड़प, वीडियो वायरल

DD News Studio Fight Viral Video : DD News के स्टूडियो में दर्शकों और पत्रकारों के बीच हुई बहस का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पत्रकार और दर्शक के बीच बहस हो रही है और कुछ लोग इसमें बीच बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं।
12:13 PM Mar 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

DD News Studio Fight Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक स्टूडियो में कुछ लोगों के बीच बहस हो रही है। बताया जा रहा है कि वीडियो डीडी न्यूज के स्टूडियो का है, जहां एक डिबेट शो में शामिल होने पहुंचे दर्शकों और एंकर के बीच बहस हो गई। किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में स्टूडियो, एंकर और दर्शन साफ साफ दिखाई दे रहे है। कुछ लोगों का दावा है कि यह बहस उस वक्त हुई जब डिबेट शो खत्म होने के बाद कुछ नाराज दर्शकों ने एंकर पर टिप्पणी कर दी। एंकर द्वारा आपत्ति जताए जाने के बाद बहस हो गई, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

एक ने लिखा कि आजकल हर बात पर लोग पत्रकारों और एंकर को किसी और का समर्थक कह देते हैं , जो बेहद चिंताजनक है। एक अन्य ने लिखा कि पत्रकारों के साथ आजकल कुछ ज्यादा ही बुरा हो रहा है क्योंकि कुछ लोग भड़का रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि स्टूडियो में घुसकर पत्रकारों को हड़का रहे हैं, और कितना लोकतंत्र चाहिए देश में?

देखिए वीडियो


वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जो पत्रकार कड़े सवाल पूछ लेता है उसे दूसरी पार्टी का एजेंट कहकर नेता अपना बचाव करने में कामयाब हो जाते हैं लेकिन जनता इसे नहीं समझ पाती। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया कि जिन पत्रकारों से आपको तकलीफ हो या उसकी रिपोर्ट पर आपको शक है तो आप उसका बहिष्कार कर दीजिये।

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्या ‘सुहागरात’ का वीडियो शेयर करने वाले ब्लॉगर ने की थी झूठी शादी? खुद बताई सच्चाई

दावा तो यह भी किया जा रहा है कि इस मामले में FIR भी दर्ज हुई है लेकिन हमारे पास इससे जुड़ी कोई ठोस जानकारी नहीं है और ना ही हम वायरल वीडियो की पुष्टि कर रहे हैं लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। इस तरह के माहौल पर लोग चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement