होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

देखें कैसे 'टक्क' से छूकर जाती है मौत, मोबाइल चलाते-चलाते रेलवे ट्रैक पर गया था शख्स

Viral Video : रेलवे ट्रैक पर चलते वक्त मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना कितना भारी पड़ सकता है, इसका उदाहरण आपको इस वीडियो में देखने को मिल सकता है। शख्स को मौत 'टक्क' से छू कर निकल गई।
04:31 PM Oct 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : मोबाइल देखते-देखते काम करना, सड़क पार करना, रेलवे ट्रैक पर चलना कितना खतरनाक हो सकता है, इसका उदाहरण कई बार सामने आ चुका है। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह इंसान को मौत 'टक्क' से छू कर चली गई। चौंकाने वाली घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। घटना अर्जेंटीना की राजधानी ब्यूनस आयर्स में हुई है।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग रेलवे ट्रैक पार कर रहे हैं। ट्रेन आती देख कई लोग रुक गए और ट्रेन के जाने का इंतजार करने लगे लेकिन इसी बीच शख्स आया और सीधे पटरी पार करने लगा। उसके हाथ में फोन था और वह फोन देखते हुए चल रहा था। उसका ध्यान पटरी और ट्रेन पर गया ही नहीं।

रते-मरते बचा शख्स

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ट्रेन और शख्स दोनों आमने सामने और दोनों के बीच कुछ ही कदम की दूरी है। इतने में शख्स की नजर ट्रेन पर पड़ी और उसने अपने कदम को पीछे खींच लिया लेकिन शख्स ट्रेन से टकरा गया। गनीमत रही कि चोट लगने के बाद वह पटरी के बाहर आकर गिरा और मरने से बच गया।


घटना के बाद वहां मौजूद अधिकारी मौके पर पहुंचे और शख्स से पूछताछ की और प्राथमिक उपचार दिया, वीडियो देखने पर ऐसा लग रहा है कि शख्स को सिर्फ मामूली चोट ही आई है। जिस वक्त शख्स रेलवे ट्रैक पर गया, पास में ही एक महिला खड़ी थी। महिला ने शख्स को रोकने की भी कोशिश नहीं की, जिस पर सोशल मीडिया पर यूजर्स टिप्पणी कर रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Viral Video : दाढ़ी रखो या गर्लफ्रेंड… लड़कियों ने निकाला ऐसा मार्च, देखते ही हंस पड़े लोग

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि वहां एक महिला भी खड़ी थी। उसने भी शख्स को बचाने की कोशिश नहीं की। एक ने लिखा कि फोन ना जाने कितने लोगों की जान लेकर रहेगा। एक अन्य ने लिखा कि वहां खड़ी महिला शायद किसी का मां नहीं है, मैं होती तो उसकी गर्दन तुरंत पकड़ लेती। एक अन्य ने लिखा कि मोबाइल फोन बहुत खतरनाक है, यह जानलेवा हो सकता है। सावधानी हटी, दुर्घटना घटी।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement