whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मेट्रो में मिली कोने की सीट तो काबू नहीं रख पाया कपल, 'चोंच लड़ाने' का वीडियो वायरल

Delhi Metro Couple Viral Video: दिल्ली मेट्रो में अक्सर कपल रोमांस करते नजर आते हैं, मेट्रो में खाली सीट मिले या ना मिले, मौका मिलते ही कपल 'चोंच भिड़ाना' शुरू कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिस पर बड़ी संख्या में लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।
04:28 PM Mar 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
मेट्रो में मिली कोने की सीट तो काबू नहीं रख पाया कपल   चोंच लड़ाने  का वीडियो वायरल
Metro Couple

Delhi Metro Couple Viral Video:  दिल्ली मेट्रो के ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें कपल को आपने 'चोंच लड़ाते' या 'गुटर गूं' करते देखा होगा। ऐसे वीडियो पर बवाल भी मच चुका है लेकिन मौका मिलते ही कपल शुरू हो जाते हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कपल मेट्रो में कोने वाली सीट पर बैठा हुआ है। मेट्रो में और कोई यात्री नहीं दिखाई नहीं दे रहा है। शायद कपल के लिए ये सुनहरा मौका था। कपल ने किस करना शुरू कर दिया। वहां मौजूद किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

ऐसे कमेंट्स कर रहे लोग

मेट्रो में किस करते कपल का वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और लोग इस पर मजे लेने लगे। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि खाली मेट्रो दिल्ली के लोगों के लिए जन्नत है। एक अन्य ने लिखा कि CPR दे रहा होगा बेचारा। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को क्यों डिस्टर्ब किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by OurDelhi.in (@ourdelhi.in)


एक ने लिखा कि ये लोग मिलकर कोई संशोधन कर रहे हैं। इन्हें डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए। एक ने लिखा कि लड़की की आंख में कुछ गिर गया था, वो निकाल रहा था। एक ने लिखा कि वाकई दिल्ली मेट्रो में अब कुछ ज्यादा ही हो रहा है। एक ने लिखा कि अब दिल्ली मेट्रो का नाम बदलने का वक्त आ गया है।

यह भी पढ़ें : गाली देने के बाद शुरू हुई मारपीट, दोनों पैर उठाकर पीटा; दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हो चुके हैं, जिसमें कपल आपत्तिजनक हरकत करते हुए कैमरे में कैद हो चुके हैं। DMRC की तरफ से इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए तमाम दावे किए गए लेकिन कोई फायदा होता नहीं दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर अधिकतर लोगों का दावा है कि वीडियो दिल्ली मेट्रो का है लेकिन हम इसकी पुष्टी नहीं करते।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो