whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चलती बाइक पर रोमांस, SP को मिला चांस; रिकॉर्ड कर लिया वीडियो

Couple Romance Viral Video : वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चलती बाइक पर कपल रोमांस कर रहा है और जिले के एसपी वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। पुलिस ने इस पर कार्रवाई की है।
01:37 PM May 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
चलती बाइक पर रोमांस  sp को मिला चांस  रिकॉर्ड कर लिया वीडियो

Couple Romance Viral Video : चलती बाइक पर रोमांस करते कपल के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। कई लोगों पर कार्रवाई भी हो चुकी है लेकिन रोमांस करने का जुनून इस कदर लोगों के सिर पर सवार है कि कानून की परवाह भी नहीं करते। छत्तीसगढ़ के जशपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां बाइक पर कपल इस कदर रोमांस में मस्त थे कि एसपी खुद वीडियो बनाने लगे लेकिन कपल ने इसकी परवाह भी नहीं की।

बाइक पर रोमांस करते कपल का वीडियो 

बताया गया कि जिले के एसपी शशि मोहन सिंह किसी इलाके में गए थे, वहां से वापस लौट रहे थे तो एक कपल बाइक पर खतरनाक तरीके से बैठकर रोमांस करता दिखाई दिया। गाड़ी में एसपी ने बाइक पर खतरनाक तरीके से बैठे कपल का वीडियो बनवाया और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया।

एसपी ने रुकवाया, लगाई क्लास

वीडियो बनता देखने के बाद भी कपल रुका नहीं बल्कि एक दूसरे की तरफ मुंह करके बाइक पर बैठा रहा और उनका रोमांस चलता रहा। इसके बाद एसपी के साथ मौजूद लोगों ने उन्हें रोका और पूछताछ की तो पता चला कि कपल घूमने के लिए पहुंचा था और स्टंट कर रहा था।


पुलिस ने बताया कि अब इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। सोशल मीडिया पर बाइक पर एन्जॉय करते कपल का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं लोग हैरानी जता रहे हैं कि एसपी को देखने के बाद भी कपल स्टंट करता था। कुछ लोगों का कहना है कि शख्स अपनी मंगेतर के साथ पहुंचा था और उसे इम्प्रेस करने के लिए इस तरह का स्टंट कर रहा था।

यह भी पढ़ें : दिल्ली मेट्रो में लड़के का प्राइवेट पार्ट छूने वाला गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर सुनाई थी दास्तां

एक ने लिखा कि कपल का दुर्भाग्य ही था कि सीधे एसपी साहब से भेंट हो गई। एक अन्य ने लिखा कि फिल्मों में रोमांस देखकर अब लोग इसे अपनी जिंदगी में भी अपनाने में लगे हुए हैं। एक ने लिखा कि इनको कौन समझाए कि इस तरह के स्टंट जानलेवा हैं। इन्हें रोमांस करने का यही तरीका मिला है क्या?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो