whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ई रिक्शा पर एक साथ सवार 14 बच्चों का वीडियो वायरल, हापुड़ पुलिस बोली-एक्शन होगा

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक रिक्शा पर दर्जन भर से अधिक छात्र सवार दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक्शन लेने की बात कही है।
03:09 PM Jul 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
ई रिक्शा पर एक साथ सवार 14 बच्चों का वीडियो वायरल  हापुड़ पुलिस बोली एक्शन होगा

Viral Video : उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले का एक चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ई रिक्शा पर कई बच्चे सवार हैं और जानलेवा तरीके से मौज मस्ती कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया है। हैरान कर देने वाला ये वीडियो दिल्ली-लखनऊ हाईवे एनएच-9 का बताया जा रहा है।

वीडियो में दिखाई दे रहा हैं कि एक ई रिक्शा में कई स्कूली छात्र सवार हैं और चलती ई रिक्शा पर स्टंट कर रहे हैं। सबसे हैरानी की बात ये है कि छात्रों ने यह स्टंट दिल्ली लखनऊ हाईवे पर किया। जहां से तेज रफ्तार और भारी वजन वाली गाड़ियां गुजरती रहती हैं। बताया गया कि इस अकेले ई रिक्शा पर करीब 14 छात्र सवार थे।

ई-रिक्शा की छत पर बैठकर यात्रा करते दिखे छात्र  

वीडियो में छात्रों को ई रिक्शा के चारों तरफ लटके हुए और उसकी छत पर बैठे हुए देखा जा सकता है। कई छात्र रिक्शा पर लटककर उसे हिलाने की कोशिश की कर रहे हैं। जिससे रिक्शा पलट भी सकता था। किसी ने छात्रों की इस हरकत का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया है और कार्रवाई की बात कही हैं। वहीं सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स छात्रों के इस स्टंट पर हैरानी जता रहे हैं। एक ने लिखा कि ये लापरवाही तो पुलिस की भी है क्योंकि वह सड़क पर रहते तो ई रिक्शा वाले की इतनी हिम्मत ही ना होती। एक ने लिखा कि ये बच्चे अपने मां-बाप के बारे में क्यों नहीं सोचते।

यह भी पढ़ें : ‘चाय हम शर्मिंदा हैं तेरे कातिल अभी जिंदा हैं’, Sting Tea देख भड़के चाय प्रेमी

एक अन्य ने लिखा कि गलती तो मां-बाप की भी है, उन्हें इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उनके बच्चे किस तरह पढ़ने जा रहे हैं। अगर कोई हादसा हो जाएगा तो फिर सरकार को कोसेंगे। एक सोशल मीडिया पर यूजर ने लिखा कि फिर भी इस रिक्शा की हालत ट्रेन की जनरल कोच से ठीक है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो