whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बेरहम डॉक्टर! गरम चाय की प्याली हो...गाते-गाते बच्चे के साथ कर दिया खेला, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Funny Doctor Viral Video : वायरल वीडियो में डॉक्टर एक बच्चे को सुई लगाने के लिए गाना गा रहा है और जैसे ही मौका मिला, बच्चे को इंजेक्शन लगा दिया। यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग डॉक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।
12:41 PM Oct 09, 2024 IST | Avinash Tiwari
बेरहम डॉक्टर  गरम चाय की प्याली हो   गाते गाते बच्चे के साथ कर दिया खेला  वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

Funny Doctor Viral Video : डॉक्टर का डर बच्चों में इतना होता है कि क्लिनिक देखते ही रोना शुरू कर देते हैं। क्लिनिक में तो कई बच्चे तो इतनी जोर से रोते हैं कि आस पास बैठना भी मुश्किल हो जाता है। कुछ बच्चों को इंजेक्शन लगाने के लिए चार से पांच लोग लगते हैं जो उन्हें पकड़ते हैं और फिर डॉक्टर सुई लगा पाते हैं लेकिन एक डॉक्टर का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने गाना गाते हुए बच्चे को कब सुई लगा दी, पता ही नहीं चला।

Advertisement

वीडियो को Youtube पर @DrImranPatelOfficial नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। डॉक्टर के टेबल पर एक बच्चा बैठा हुआ है। डॉक्टर उसके सामने गाना गा रहे हैं कि 'गरम चाय की प्याली हो, कोई इसको पिलाने वाली हो, चाहे गोरी हो या काली हो।' दरअसल गाना गाकर डॉक्टर बच्चे का ध्यान भटकाना चाहते थे और वह इसमें कामयाब भी हो गए।

बच्चे को डॉक्टर ने दिया धोखा!

डॉक्टर बच्चे को इंजेक्शन लगाना चाहते थे लेकिन वह बच्चे को रुलाना नहीं चाहते थे। डॉक्टर ने गाना गाकर बच्चे का ध्यान भटकाया और उसे इंजेक्शन भी लगा दिया। बच्चे को थोड़ा दर्द तो हुआ लेकिन इंजेक्शन लगाने के बाद डॉक्टर ने जोर-जोर से गाना शुरू कर दिया। इससे बच्चे का ध्यान भटक गया और दर्द की वजह से चाहकर भी रो नहीं पाया और हंसने लगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ‘हरे राम’ गाती महिला से चिपके बंदर का वीडियो वायरल, देखकर हैरान रह गए लोग

Advertisement

यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और खबर लिखे जाने तक इसे 20 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये डॉक्टर साहब तो भोले-भाले बच्चों को धोखा दे रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि हिंदुस्तान के हर जिले में इमरान भाई जैसे डॉक्टर हों तो बच्चों की आधी बीमारी खुद ही ठीक हो जाएगी। एक ने लिखा कि डॉक्टर कहीं ये तो नहीं सोच रहा है कि डॉक्टरी पढ़कर मुझे एक्टिंग करनी पड़ रही है, कहां फंस गया यार!

एक अन्य ने लिखा कि ध्यान से देखिए इस डॉक्टर को, सुई लगाकर रोने भी नहीं देता है। एक ने लिखा कि डॉक्टर ऐसे ही होने चाहिए, जिनके व्यवहार से आप आधे ठीक महसूस करने लगें। एक ने लिखा कि ये डॉक्टर के बच्चे को अच्छा फील कराने के लिए कितन टाइम देते हैं, दूसरे तो सुई घोंपकर चलते बनते हैं और बोल देते हैं कि बाहर बैठिये।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो