whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बहू के साथ चक्की चलाती दिखीं राबड़ी देवी, खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो

Rabari Devi Viral Video : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बहू के साथ चक्की चलाती दिखाई दीं।
04:59 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
बहू के साथ चक्की चलाती दिखीं राबड़ी देवी  खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो

Rabari Devi Viral Video : बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव अपने देसी अंदाज को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। हालांकि उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी जमीन से जुड़ी हुई नेता मानी जाती हैं। इस वक्त उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में राबड़ी देवी का देसी अंदाज देखने को मिला। इतना ही नहीं, राबड़ी देवी अपनी बहू को चक्की चलाना भी सिखा रही हैं।

रावड़ी देवी का वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राबड़ी देवी आम गृहिणी की तरह चक्की चलाती दिख रही हैं। चक्की चलाने के तरीके से पता चल रहा है कि वह यह पहली बार नहीं कर रहीं बल्कि उन्हे चक्की चलाने का अनुभव पहले से है। वीडियो के अगले हिस्से में उनकी बहू भी चक्की चलाती दिख रहीं है। ऐसा लग रहा है जैसे रावड़ी अपनी बहू को चक्की चलाना सिखा रही हैं।

इस वीडियो को @Rajshree yadav नाम से अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। 28 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है। ये वीडियो लोगों को बहुत भा रहा है और इस पर लोगों तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि राबड़ी देवी से सीख लेनी चाहिए कि पुरानी परंपराओं को कैसे कायम रखना है। उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन हाथों से अनाज पीस रही हैं। एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ये सब नौटंकी है, ये अब काम नहीं आने वाली। एक ने लिखा कि सच में राबड़ी जी का परिवार जाता चलाता है या चुनाव के समय आम जनता से जुड़ने के लिए किया जाने वाला रणनीतिक प्रयास है?

यह भी पढ़ें : Muskan Baby की ‘ओवरलोड जवानी’ देखने टूट पड़े लोग; धमाका मचा रही ये उभरती डांसर

एक ने लिखा कि राबड़ी देवी आज भी जमीन से जुड़ी हुई हैं। एक सास अपनी बहू को चक्की चलाना सिखा रही है। खुबसुरत पल और सास बहू की जोड़ी। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि चुनाव के वक्त ही इस तरह के वीडियो क्यों शेयर किए जा रहे हैं, एक अलग छवि पेश करने की कोशिश है।

यह भी पढ़ें : एक हफ्ते में बीन डाले इतने सिक्के कि खरीद ली TV, मेटल डिटेक्टर लेकर निकला शख्स

बिहार के पूर्व सीएम रहे लालू प्रसाद यादव के पूरे परिवार के लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं। इनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी होने के बावजूद राबड़ी देवी और उनकी बहू राजश्री यादव भी चक्की चलाते दिखीं, शायद यही वजह है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो