चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बहू के साथ चक्की चलाती दिखीं राबड़ी देवी, खूब वायरल हो रहा है ये वीडियो

Rabari Devi Viral Video : बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह बहू के साथ चक्की चलाती दिखाई दीं।
04:59 PM Apr 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rabari Devi Viral Video : बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव अपने देसी अंदाज को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। हालांकि उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी जमीन से जुड़ी हुई नेता मानी जाती हैं। इस वक्त उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में राबड़ी देवी का देसी अंदाज देखने को मिला। इतना ही नहीं, राबड़ी देवी अपनी बहू को चक्की चलाना भी सिखा रही हैं।

Advertisement

रावड़ी देवी का वीडियो हो रहा वायरल

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि राबड़ी देवी आम गृहिणी की तरह चक्की चलाती दिख रही हैं। चक्की चलाने के तरीके से पता चल रहा है कि वह यह पहली बार नहीं कर रहीं बल्कि उन्हे चक्की चलाने का अनुभव पहले से है। वीडियो के अगले हिस्से में उनकी बहू भी चक्की चलाती दिख रहीं है। ऐसा लग रहा है जैसे रावड़ी अपनी बहू को चक्की चलाना सिखा रही हैं।

इस वीडियो को @Rajshree yadav नाम से अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। 28 अप्रैल को शेयर किए गए इस वीडियो को हजारों लोगों ने देखा है। ये वीडियो लोगों को बहुत भा रहा है और इस पर लोगों तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि राबड़ी देवी से सीख लेनी चाहिए कि पुरानी परंपराओं को कैसे कायम रखना है। उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है लेकिन हाथों से अनाज पीस रही हैं। एक अन्य ने मजाकिया अंदाज में कहा कि ये सब नौटंकी है, ये अब काम नहीं आने वाली। एक ने लिखा कि सच में राबड़ी जी का परिवार जाता चलाता है या चुनाव के समय आम जनता से जुड़ने के लिए किया जाने वाला रणनीतिक प्रयास है?

Advertisement

यह भी पढ़ें : Muskan Baby की ‘ओवरलोड जवानी’ देखने टूट पड़े लोग; धमाका मचा रही ये उभरती डांसर

एक ने लिखा कि राबड़ी देवी आज भी जमीन से जुड़ी हुई हैं। एक सास अपनी बहू को चक्की चलाना सिखा रही है। खुबसुरत पल और सास बहू की जोड़ी। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि चुनाव के वक्त ही इस तरह के वीडियो क्यों शेयर किए जा रहे हैं, एक अलग छवि पेश करने की कोशिश है।

यह भी पढ़ें : एक हफ्ते में बीन डाले इतने सिक्के कि खरीद ली TV, मेटल डिटेक्टर लेकर निकला शख्स

बिहार के पूर्व सीएम रहे लालू प्रसाद यादव के पूरे परिवार के लोग राजनीति से जुड़े हुए हैं। इनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी होने के बावजूद राबड़ी देवी और उनकी बहू राजश्री यादव भी चक्की चलाते दिखीं, शायद यही वजह है कि लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

Advertisement
Tags :
Lalu Prasad YadavRabari DeviTrending News
Advertisement
Advertisement