whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

नहीं देखा होगा ऐसा बाप, मां भी नहीं कर पाएगी ऐसी देखभाल; हर कोई हैरान

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पिता अपने तीन बच्चों को संभाल रहा है। ट्रेन में तीनों बच्चों को जिस तरह आसानी से पिता संभाल रहा है, उसकी जमकर तारीफ हो रही है।
04:32 PM Oct 10, 2024 IST | Avinash Tiwari
नहीं देखा होगा ऐसा बाप  मां भी नहीं कर पाएगी ऐसी देखभाल  हर कोई हैरान

Viral Video : मां अपने बच्चे को बेहद आसानी से संभाल लेती है लेकिन अगर पिता बच्चे को संभालने लगें तो कुछ ही देर में दोनों की हालत खराब हो जाती है लेकिन ऐसा हर पिता के साथ नहीं होता। कुछ पिता एक साथ एक दो नहीं बल्कि तीन-तीन बच्चे भी संभाल लेते हैं, वो भी मां से भी बेहतर तरीके से। आज हम आपको एक ऐसे पिता के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हाई स्पीड ट्रेन में सफर करने के दौरान एक बाप तीन बच्चों के साथ सफर कर रहा है। एक बाप के लिए तीन बच्चों को संभालना कितना मुश्किल काम हो सकता है, इसकी कल्पना शायद सभी कर सकते हैं लेकिन हैरानी की बात है कि ये बाप अपने तीनों बच्चों को भी बेहद आसानी से हैंडल कर रहा है।

तीन बच्चों को संभाल रहे पिता का वीडियो वायरल 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पिता ने तीनों बच्चों को सीट से बांधकर लटका दिया है। तीनों बच्चे प्रसन्न हैं और पिता बारी-बारी से तीनों को दूध पिला रहा है। हैरानी की बात है कि तीनों में से कोई भी बच्चा रो नहीं रहा है बल्कि तीनों प्रसन्न हैं। SCMP के अनुसार, वीडियो पूर्वोत्तर चीन के जिलिन राज्केय के चांगचुन का है। तीनों बच्चे महज आठ महीने के हैं। वीडियो उस वक्त का है जब तीनों ने पहली बार हाई-स्पीड ट्रेन की सवारी की।

Advertisement

यह भी पढ़ें : सैलरी 20 लाख फिर भी चुराता था जानवरों का खाना, ऐसे पकड़ा गया हाई प्रोफाइल चोर

Advertisement

एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चे के पिता ने बताया कि हम चांगचुन से जिलिन तक हाई-स्पीड ट्रेन में थे और जब उन्हें खाना खिलाने का वक्त हुआ तो उन्हें खिलाने में आसानी के लिए सीट पर लटका दिया। बच्चों के माता पिता ने कहा कि आमतौर पर शिशुओं के साथ सफर के लिए "बेबी कैरियर" का उपयोग किया जा सकता है, जिन्हें आसानी से ट्रेन की सीटों पर लटकाया जा सकता है। इससे ना सिर्फ हाथ खाली रहते हैं बल्कि बच्चे भी प्रसन्न रहते हैं।

देखें वीडियो

बताया जा रहा है कि चीन में लंबी दूरी यात्रा करने वाली ट्रेनों में बच्चों के लगातार रोने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। पिछले दिनों इसका एक वीडियो वायरल हुआ था, जब बच्चे रो रहे थे, हंगामा कर रहे थे। उस वक्त उनकी मां मोबाइल में वीडियो गेम खेल रही थी। यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया था।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो