whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लड़की की पैंट उतारने का वीडियो वायरल, पकड़ी गई चोरी तो थप्पड़ मार मारकर बुरा हाल

Female Thief Caught Red Handed : एक लड़की दुकान के अंदर घुसकर चोरी करने लगी लेकिन उसकी चालाकी काम नहीं आई और पकड़ी गई। इसके बाद दुकान में मौजूद महिलाओं ने जमकर खातिरदारी की, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।
12:03 PM Jul 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
लड़की की पैंट उतारने का वीडियो वायरल  पकड़ी गई चोरी तो थप्पड़ मार मारकर बुरा हाल

Female Thief Caught Red Handed : चोरी करने की घटनाएं पूरी दुनिया में होती हैं, कुछ चोर इतने मनबढ़ होते हैं कि दिन दहाड़े सबके सामने चोरी की घटना को अंजाम देने से नहीं चूकते। हालांकि कई चोर चोरी करते हुए पकड़े जा चुके हैं। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की कपड़े की दुकान में चोरी करती पकड़ी गई।

वायरल वीडियो में एक दुकान में दो महिलाएं एक लड़की को पकड़ी हुई हैं। दोनों का रवैया उग्र है। एक महिला ने जब लड़की का पैंट नीचे की ओर खिसकाया तो सब हैरान रह गए। दरअसल लड़की ने पैंट के ऊपर पैंट पहनी हुई थी। चौंकाने वाली बात ये है कि लड़की ने एक दो नहीं बल्कि कई पैंट एक के ऊपर एक पहनी हुई थी। लड़की ने ऐसा इसलिए किया ताकि वह बिना पैसे दिए पैंट चुराकर ले जा सके।

चोरी करती पकड़ी गई लड़की

हालांकि लड़की की चतुराई काम नहीं आई और वह पकड़ी गई। इसके बाद दुकान की दो महिलाएं ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी और पैंट को निकलवा लिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे खबर लिखे जाने तक लगभग 3 मिलियन लोग देख चुके हैं।

वायरल वीडियो पर लोगों के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह चोरी करने का क्या फायदा हुआ? पकड़ी गई, पिटाई हुई और अब जलील हो रही है। एक सोशल मीडिया यूजर लिखा कि चोरी करना था तो एक दो पैंट चुराती, इस लड़की ने एक साथ कई पैंट चुरा लिए। चुराने का तरीका भी बड़ा अजीब है। एक ने लिखा कि ये लड़की तो प्रोफेशनल चोर लग रही है।

यह भी पढ़ें : अमीरों से शादी करने के टिप्स देखकर कमाती है 163 करोड़ रुपये, जानें क्यों कर दिया गया बैन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि सामान चोरी होने से दुकानदारों का मनोबल टूट जाता है, वह अपने व्यापार को नहीं संभाल पाते। एक ने लिखा कि अच्छी बात ये है कि चोरी करने के बाद इस लड़की की ज्यादा पिटाई नहीं हुई, वरना कई जगहों पर तो इतनी पिटाई होती है कि मौत तक हो जाती है। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए और जेल में कड़ी नौकरी कराई जानी चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो