होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Viral Video में कैद हुआ लाइव मर्डर, प्लेटफॉर्म से पटरी पर फेंका शख्स; तभी आ आई ट्रेन और...

Fight at Railway Platform Video Viral : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दो लोगों के बीच लड़ाई होती दिखाई दे रही है। धक्का लगने से एक शख्स पटरी पर गिर पड़ा और तभी ट्रेन आ गई। आगे क्या हुआ जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर
04:23 PM Mar 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
स्टेशन पर हुई मारपीट का खतरनाक अंजाम
Advertisement

Fight at Railway Platform Video Viral  : मेट्रो, रेलवे स्टेशन, बस आदि में लड़ाई-मारपीट सिर्फ भारत में ही नहीं होते बल्कि पूरी दुनिया में हंगामा करने वाले लोग मौजूद हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर एक डरावना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़ाई कर रहे दो लोगों में एक रेलवे ट्रैक पर गिर गया और तभी ट्रेन आ गई।

Advertisement

स्टेशन पर हुई मारपीट, हुआ बड़ा हादसा

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेटफॉर्म पर दो लोगों के बीच लड़ाई हो रही है। दोनों एक दूसरे पर अपनी ताकत आजमा रहे हैं लेकिन इसी बीच एक शख्स प्लेटफॉर्म से नीचे पटरी पर गिर गया। अगले ही पल उसी पटरी पर ट्रेन आ गई।

मुक्का लगने के बाद रेलवे ट्रैक पर गिरा शख्स जब तक वहां से बचकर निकल पाता, ट्रेन आ गई। ट्रेन रुकी जरूर लेकिन शायद तब तक शख्स के ऊपर से गुजर चुकी थी। शख्स की वहीं मौत हो गई। वीडियो अमेरिका के फिलाडेल्फिया का बताया जा रहा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो


एक ने लिखा कि दोनों के बीच लड़ाई हुई थी लेकिन किसी ने जान से मारने की कोशिश नहीं की, ऐसा लग रहा है कि आरोपी को आजीवन कारवास या हत्या की सजा नहीं मिलेगी। एक ने लिखा कि इस वीडियो से हमें यह सीख मिलती है कि स्टेशन पर हमें मारपीट नहीं करनी चाहिए। एक ने लिखा कि इसलिए अब अधिकतर स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर दरवाजे लगाए जा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : भीड़ में खड़ी बच्ची दिखा रही थी पेंटिंग, पड़ी PM मोदी की नजर तो कमांडों को किया इशारा

एक ने लिखा कि इसमें किसकी गलती है? अब ऐसा तो नहीं है कि मुक्का मारने वाले शख्स ने जानबूझकर इस ट्रेन को उसी वक्त बुलाया, जब वह पटरी पर गिरा। एक ने लिखा कि भारत में भी इस तरह की कई घटनाएं होती हैं, इसीलिए लोगों को सतर्क किया जाता है कि रेलवे, बस आदि जगहों पर लड़ाई झगड़ा ना करें।

बता दें कि वीडियो को @bestwildclips नाम के X अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे खबर लिखे जाने तक 16 मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement