whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'युद्ध' करते-करते सच में 'राम-रावण' के बीच हो गई मारपीट! रुकवानी पड़ गई रामलीला; वायरल हो रहा वीडियो

Fight Between Ram And Ravana Character : उत्तर प्रदेश के अमरोहा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रामलीला के दौरान राम और रावण के बीच मारपीट होती दिखाई दे रही है। मारपीट के वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही है।
10:06 AM Oct 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
 युद्ध  करते करते सच में  राम रावण  के बीच हो गई मारपीट  रुकवानी पड़ गई रामलीला  वायरल हो रहा वीडियो

Fight Between Ram And Ravana Character : नवरात्रि के दौरान देशभर में कई जगहों पर रामलीला का आयोजन हुआ। रामलीला में कलाकार भगवान राम, रावण, लक्ष्मण, सीता समेत कई पात्रों के किरदार निभाते हैं लेकिन उत्तर प्रदेश के अमरोहा में किरदार निभाते-निभाते राम और रावण के बीच सच में मारपीट शुरू हो गई। इसके बाद रामलीला को रुकवाया गया, दोनों को अलग किया गया। इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Advertisement

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मंच पर राम और रावण के बीच युद्ध चल रहा है। रावण और राम के बीच लड़ाई को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक वहां मौजूद हैं लेकिन इसी बीच राम और रावण का किरदार निभा रहे कलाकारों के बीच विवाद हो गया और वह मंच पर ही आपस में लड़ने लगे।

राम रावण के बीच सच में हुई लड़ाई

पहले तो लोगों को लगा कि दोनों की लड़ाई स्क्रिप्ट के हिसाब से हो रही है लेकिन कुछ ही देर बाद लोगों को अंदाजा हो गया कि ये लड़ाई स्क्रिप्टेड नहीं बल्कि सच में हो रही है। वहां मौजूद लोग तुरंत बीच बचाव के लिए पहुंचे और 'राम-रावण' को अलग किया गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कई बार ऐसा हो जाता है जब लोग किरदार में डूब जाते हैं। एक ने लिखा कि ये बहुत शर्मनाक है कि मंचन के दौरान राम और रावण के बीच सच में मारपीट हो गई। एक अन्य ने लिखा कि धर्म को डुबाने में ऐसे लोगों का हाथ बहुत ज्यादा है। एक ने लिखा कि राम का किरदार निभाना आसान है, उसके जैसा बन पाना बहुत मुश्किल है।

यह भी पढ़ें : ‘मालिक नहीं हो, भैया मत कहना, एटीट्यूड जेब में रखना, कैब चालक के नियम पर छिड़ गई बहस

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ये लोग भूल जाते हैं कि ये किरदार ही नहीं निभा रहे, बल्कि आस्था को जीवंत कर रहे होते हैं लेकिन शर्म है कि इन्हें आती नहीं। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे लोगों को रामलीला से बैन कर देना चाहिए। एक अन्य सोशल सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि रामलीला को भी बदनाम किए दे रहे हैं, क्या ही बोला जाए।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो