whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खाना-पीना छोड़ iPhone खरीदने की जिद पर अड़ा बेटा, फूल बेचकर पैसे लेकर पहुंची मां का वीडियो वायरल

Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फूल बेचने वाली मां बच्चे को iPhone दिलाने पहुंची है। मां का खाना है कि बेटा दो तीन दिन से खाना पीना छोड़ दिया और फोन खरीदने की जिद कर रहा था।
10:49 AM Aug 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
खाना पीना छोड़ iphone खरीदने की जिद पर अड़ा बेटा  फूल बेचकर पैसे लेकर पहुंची मां का वीडियो वायरल

Viral Video : iPhone खरीदने के लिए एक लड़का भूख हड़ताल पर बैठ गया, मां बाप फूल बेचने का काम करते थे, शायद पैसों की कमी की वजह से शुरुआत में बेटे की मांग को नजरअंदाज किया। वहीं बेटा iPhone लेने की जिद पर अड़ा रहा और खाना-पीना छोड़ दिया। इसके बाद मां ने जो कुछ भी किया, उसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की राय बंटी हुई दिखाई दे रही है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़का अपनी मां के साथ iPhone लेने पहुंचा है। हाथों में नोटों की गड्डी है और लड़के के चेहरे पर मुस्कुराहट है। पूछताछ में शख्स ने बताया कि वो दुकान का एक वायरल वीडियो देखकर iPhone खरीदने के लिए पहुंचा। बातचीत में लड़के ने बताया कि उसकी एक मंदिर के पास फूल की दुकान है और वह दुकान से पैसा लेकर फोन खरीदने आया है।

बेटे के लिए iPhone लेने पहुंची मां ने क्या कहा?

वहीं लड़के की मां ने कहा कि मैं मंदिर में फूल बेचती हूं और ये तीन दिन से खाना नहीं खा रहा है, iPhone लेने की जिद कर रहा है। मां ने कहा कि जितने का ये फोन खरीद रहा है, उतना कमाकर वपस दे देगा तो मैं खुश हो जाऊंगी। इसके बाद लड़के ने iPhone खरीदा और अनबॉक्सिंग किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसे बच्चों की अच्छे से सुताई होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ये दुकानदार भी इस वीडियो को बनाकर ऐसे बच्चों को और बढ़ावा दे रहा है। एक ने लिखा कि आप उस iPhone का क्या करेंगे? अगर आपने उस पैसे को किसी अच्छे काम में लगाया होता, तो आपकी और आपकी माँ की जिंदगी बेहतर होती। एक अन्य ने लिखा कि वह एक मां है, वह अपने बच्चों के लिए कुछ भी कर सकती है।

यह भी पढ़ें : ‘खाना’ के बीच छुपा है कितना ‘दाना’, सिर्फ तेज दिमाग वाले ही जल्दी दे पाएंगे जवाब

एक अन्य ने लिखा कि iPhone लेकर अब ये लड़का रील की अर्थव्यवस्था में अपना योगदान देगा। एक ने लिखा कि आखिर बच्चों को हो क्या गया है? फूल बेचने वाली मां के सामने इस कदर जिद करके क्यों बैठ गया? एक अन्य ने लिखा कि मां का चेहरा सबकुछ बयां कर रहा है, मां-बाप भी कितने भोले हैं, बच्चे की जिद के आगे टूट ही जाते हैं। एक ने लिखा कि मोबाइल के लिए इस तरह के पागलपन की हद है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो