whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video : महिला को डूबता देख लाइव रिपोर्टिंग छोड़ पानी में कूदा पत्रकार, दुनिया भर में हो रही जमकर तारीफ

Viral Video : लाइव रिपोर्टिंग कर रहे एक पत्रकार की आंखों के सामने एक महिला मदद के लिए गुहार लगा रही थी। फॉक्स वेदर के मौसम विज्ञानी बॉब वैन डिलन पानी में घुसकर महिला को बचा लाए। अब उनकी जमकर तारीफ हो रही है।
12:39 PM Sep 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
video   महिला को डूबता देख लाइव रिपोर्टिंग छोड़ पानी में कूदा पत्रकार  दुनिया भर में हो रही जमकर तारीफ

Viral Video : तूफान हेलेन की वजह से अमेरिका के कई राज्य बुरी तरह प्रभावित हुए हैं। प्रभावित इलाकों से रिपोर्टिंग कर रहा एक मौसम विज्ञानी पत्रकार उस वक्त पानी में कूद गया जब एक महिला पानी में फंस गई थी और मदद के लिए आवाज दे रही थी। पत्रकार का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और पत्रकार की जमकर तारीफ हो रही है।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

फॉक्स वेदर के मौसम विज्ञानी बॉब वैन डिलन अटलांटा में तूफान हेलेन को लेकर लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे। वैन डिलन वीडियो में दिखा रहे थे कि कैसे एक महिला अपनी कार समेत पानी में फंसी हुई है और मदद के लिए आवाज लगा रही है। महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर उन्होंने कहा कि कुछ ही देर में मदद आपके पास आ जाएगी। हालांकि महिला लगातार चिल्लाती थी और फिर वैन डिलन ने लाइव रिपोर्टिंग कुछ देर के लिए छोड़ दी।

बॉब वैन डिलन ने लाइव रिपोर्टिंग के दौरान कंट्रोल रूम से कहा कि हम थोड़ी देर में आपसे संपर्क करेंगे। मैं देखता हूं कि मैं इस महिला की क्या मदद कर सकता हूं"। इसके बाद वह पानी में उतर गए। महिला को अपनी पीठ पर लादकर बाहर निकाला और उसे सुरक्षित स्थान पर ले गए।

Advertisement

देखें वीडियो 


वैन डिलन ने बाद में बताया कि जब उन्होंने महिला को खतरे में देखा तो वे बचाव दल के आने का इंतजार नहीं कर सके। उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि सभी तरफ लोग मदद के लिए कॉल कर रहे हैं। 911 पर कॉल करने पर बस टाइम दिया जा रहा था। महिला की आवाज को लाइव शॉट के जरिए सुना जा सकता था। इसके बाद मैंने अपनी पैंट से बटुआ निकाला और मैं सीने तक पानी में डूबकर उसे बाहर निकाला। महिला डरी हुई थी और कांप रही थी।

यह भी पढ़ें : 225 Km की रफ्तार से आया चक्रवाती तूफान, मचाई तबाही, ताश के पत्ते की तरह बहा घर

Advertisement

सोशल मीडिया पर वैन डिलन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक ने लिखा कि मुसीबत के समय हमें सब कुछ भूलकर सिर्फ मदद करनी चाहिए। वैन डिलन ने जो किया उसकी तारीफ की जानी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि महिला की जान बचाने के लिए आपका बहुत धन्यवाद वैन डिलन।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो