'भाई थूकेगा कहां?' प्लेन के दरवाजे पर खैनी बनाते दिखा शख्स! देखिए वायरल Video और फनी कमेंट्स

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियो वायरल होते हैं, जिसमें लोग अजीब हरकतें करते दिख जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को प्लेन के दरवाजे पर खड़े होकर खैनी तैयार करते देखा जा सकता है। सोशल मीडिया पर आते इस वीडियो पर कमेंट की भरमार हो गई।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Viral Video: अपने फोन में रोज कई ऐसे वीडियो आते होंगे, जिसको देखकर आप हंसे बिना नहीं रह सकते। सफर करते समय मेट्रो में लड़ाई हो या 'कहां जगह है बहुत जगह है' जैसे वीडियो हों। ये ऐसे वीडियो होते हैं जो कुछ सेकेंड में आपके चेहरे पर मुस्कान ला देते हैं। इन दिनों जो एक वीडियो वायरल हो रहा है उसमें एक शख्स की खैनी को लेकर दीवानगी देखी जा सकती है। दरअसल, वीडियो में प्लेन के दरवाजे पर खड़ा शख्स अपनी खैनी बनाकर खाता दिख रहा है।

सफर के दौरान लोगों के अलग बर्ताव के वीडियो वायरल होते हैं जिसमें कई तरह के जोक्स भी चलते हैं। कुछ ऐसी हरकतें होती हैं जो बस या ट्रेन में तो होते आसानी से दिख जाती हैं। वहीं इस तरह की हरकतें अगर प्लेन में हो जाएं तो थोड़ा अजीब लगता है।

ये भी पढ़ें... कौन था अपनी ही बेटी से निकाह करने वाला बादशाह? आखिरी समय में बेटे ने ही बेड़ियों में जकड़ा!

प्लेन में दिखा खैनी का क्रेज

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि एक प्लेन जाने के लिए तैयार खड़ा है। जिसके दरवाजे पर एक शख्स खड़ा दिख रहा है। पहले तो उसके हाथ को देखकर समझ नहीं आता कि आखिर वो क्या कर रहा है। लेकिन कुछ ही समय में समझ आता है कि वो सफर करने से पहले अपनी खैनी तैयार कर रहा है। इस दौरान देखा जा सकता है कि उसको ये हरकत करते नीचे खड़े कुछ स्टाफ के मेंबर भी देख रहे होते हैं। इस वीडियो को शेयर करने वाले ने इसको कैप्शन देते हुए लिखा कि अच्छे खासे प्राइवेट जेट को ऑटो बना दिया। शख्स को इसके लिए स्टाफ की एक महिला आकर कुछ कहती है जिसके बाद वो अंदर जाता है।

लोगों ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो पर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस वीडियो पर अभी तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, तो 2800 से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोग काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा मुंह में रजनीगंधा, कदमों में दुनिया, तो दूसरे ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि, का हो, का हाल बात, ठीक बना ना? एक ने पूछा कि भाई थूकेगा कहां पर? एक ने लिखा खैनी की तलब वो क्या जाने मेहंदी बाबू जिन्होंने कभी खाई नहीं।

Open in App
Tags :