whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

चलती ट्रेन में लड़की ने किया ऐसा डांस, घूमकर देखने लगे 'चाचा'; वायरल हो रहा वीडियो

Dance Viral Video: वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की चलती ट्रेन में डांस कर रही है। ट्रेन में मौजूद यात्री भी लड़की के डांस को देखकर हैरानी जता रहे हैं। इस वीडियो को Youtube पर शेयर किया गया है।
11:46 AM May 02, 2024 IST | News24 हिंदी
चलती ट्रेन में लड़की ने किया ऐसा डांस  घूमकर देखने लगे  चाचा   वायरल हो रहा वीडियो

Dance Viral Video: सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर लाइक और व्यूज पाने के लिए कहीं भी वीडियो बनाने को तैयार रहते हैं। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म लोगों की इनकम और पॉपुलर होने का जरिया बन चुका है, शायद इसीलिए लोग घर या पब्लिक प्लेस पर रील्स बनाते नजर आ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लड़की चलती ट्रेन में डांस करती दिखाई दे रही है।

लड़की ने किया धमाकेदार डांस

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि चलती ट्रेन में लड़की (बाबू जी जरा धीरे चलो) गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। ट्रेन में बैठे सभी लोग लड़की को ही देख रहे हैं। लड़की ने सफेद और पीले रंग का ड्रेस पहना हुआ है। लड़की का डांस देखकर ट्रेन में बैठे यात्री भी हैरान रह गए। एक बुजुर्ग यात्री लड़की की तरफ जब घूमकर देखने लगे तो उसने डांस करना बंद कर दिया।

हालांकि ये लड़की पहले भी कई बार भीड़भाड़ वाली जगहों और टूरिस्ट प्लेस पर डांस के वीडियो बना चुकी है। इस वीडियो को @dancewithshreya9469 नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस वीडियो को 5.9 मिलियन ( लगभग 60 लाख ) लोगों ने देखा है। वहीं एक लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है जबकि हजारों लोगों ने कमेंट्स किया है।

वायरल डांस पर लोगों के कमेंट्स

एक ने कमेंट किया कि ट्रेन में ऐसे डांस नहीं करनी चाहिए, लोगों को दिक्कत होती है। दूसरे ने लिखा कि लोगों की मानसिकता कितनी खराब हो गई है कि सार्वजनिक जगह पर ऐसी हरकतें कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि लोकल ट्रेनों में इस तरह के डांस करने वालों पर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : सिग्नल पर रुकी कार के सामने डांस करती बच्ची का वीडियो वायरल, एक्सप्रेशन देख कायल हुए लोग

एक ने लिखा भारतीय रेलवे एक सार्वजनिक सेवा है और लड़की को हमारी संस्कृति का सम्मान करना चाहिए,आरपीएफ वालों को तुरंत गिरफ्तार कर लेना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि रील बनाने का जुनून इतना हावी हो गया है कि लोगों को समझ नहीं आता कि कहां क्या करना है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो