खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अरे ये क्या! ऑफिस से घर जा रहे लोगों के बीच अचानक बेली डांस करने लगी लड़की, नहीं हटा पाए नजर

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक लड़की के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुंबई की आइकॉनिक इमारत बृहन्मुंबई नगर पालिका के बाहर बेली डांस कर रही है। वीडियो देखकर कुछ लोग तारीफ कर रहे हैं तो कुछ विरोध कर रहे हैं।
05:15 PM Jul 14, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : डांस कर फेमस होने की चाहत कई लोगों को है। कुछ लोग अपने टैलेंट के दम पर लोकप्रियता हासिल कर रहे हैं तो कुछ पब्लिक प्लेस पर उल्टी-सीधी हरकतें करते हैं। मुंबई के रेलवे स्टेशन और ट्रेन में डांस करने वाली दो लड़कियों पर RPF ने कार्रवाई की और माफीनामे का वीडियो शेयर करवाया। अब एक लड़की स्टेशन पर नहीं बल्कि मुंबई के आइकॉनिक इमारत बृहन्मुंबई नगर पालिका की इमारत के पास डांस करती दिखाई दी।

Advertisement

बताया जा रहा है कि वीडियो बृहन्मुंबई नगर पालिका की इमारत के पास का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़की उस जगह पर डांस कर रही है, जहां से लगातार लोग आ जा रहे हैं। लड़की के बेली डांस को देखकर कई लोग हैरान रह गए। वहीं कुछ नाराज दिखाई दिए। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो भी कुछ लोगों ने तारीफ की तो कुछ का कहना है कि पब्लिक प्लेस पर इस तरह के डांस ठीक नहीं लगते।

खूब वायरल हो रहा है वीडियो

वीडियो को aliyamirja_dancer नाम के अकाउंट से शेयर किया है, इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है। अकाउंट चेक करने पर पता चला कि अधिकतर वीडियो पब्लिक प्लेस पर रिकॉर्ड किया गया है और लोगों के रिएक्शन को दिखाने की कोशिश की गई है। अब इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

Advertisement

लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि डांस करने में इस लड़की को कोई शर्म नहीं आती है, इससे कहीं भी डांस करने के लिए कह दो। एक ने अन्य ने लिखा कि डांस तो ठीक है लेकिन ये लोगों को परेशान करके क्यों कर रही है? वीडियो में दिखाई दे रहा है कि आने जाने वालों को दिक्कत हो रही है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह के डांस आप अपने घर में करो, मेरे सामने करते दिखे तो पिटाई हो जाएगी।

यह भी पढ़ें: अमीरों से शादी करने के टिप्स देखकर कमाती है 163 करोड़ रुपये, जानें क्यों कर दिया गया बैन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अगर मेरे रास्ते में कोई इस तरह डांस करता दिख जाए तो शायद मैं बर्दाश्त ना कर पाऊं, वहीं पर थप्पड़ों की बारिश कर दूंगा । एक अन्य ने लिखा कि रील के चक्कर में आज कल लोग कुछ भी करने को तैयार हैं, आज हमारा समाज कहां जा रहा है?

Advertisement
Tags :
dance viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement