whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आने वाली थी ट्रेन, रेलवे फाटक पार करने लगी लड़की; 'हादसा' देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Viral Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक लड़की स्कूटी से रेलवे फाटक को पार करते समय अचानक गिर गई। वीडियो पर लोगों के मजेदार कमेंट्स आ रहे हैं।
02:25 PM May 24, 2024 IST | News24 हिंदी
आने वाली थी ट्रेन  रेलवे फाटक पार करने लगी लड़की   हादसा  देख नहीं रुकेगी हंसी

Viral Video : सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है, तो कई बार लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की रेलवे फाटक को पार करने की कोशिश करती है, लेकिन वह हादसे का शिकार हो जाती है। वीडियो तेजी वायरल हो रहा है।

रेलवे फाटक को पार करने के चक्कर में फंसी लड़की

वीडियो में आप देख सकते हैं कि ट्रेन के आने से पहले रेलवे फाटक को बंद कर दिया गया है, जिससे कोई ट्रैक पर ना जाए और कोई दुर्घटना हो लेकिन इसके बावजूद लोग अपनी जान जोखिम में डालकर रेलवे फाटक को पार करते दिखाई दे रहे हैं। इसी बीच एक लड़की स्कूटी से फाटक के पास पहुंची और रेलवे फाटक को हाथ से ऊपर कर पार करने की कोशिश करती है लेकिन तभी वह एक हादसे का शिकार हो गई।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़की ने जब फाटक को उठाकर जबरदस्ती ट्रैक को पार करने की कोशिश की तो उसका बैलेंस बिगड़ गया और वह स्कूटी लेकर पटरी पर गिर गई। गनीमत रही कि लड़की के साथ कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ और ट्रेन नहीं आई, वरना लड़की की जान भी जा सकती।

वीडियो को @Nshaileshyadav नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा, वहीं हजारो लोगों ने लाइक किया है। वीडियो देख लोग खूब कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि फाटक बंद होने के बाद भी पार करना खतरनाक हो सकता है। दूसरे यूजर ने लिखा कि लड़कियां भी आजकल रिस्क लेने से पीछे नहीं हटती हैं। एक ने लिखा कि इस वीडियो को देखकर मेरी हंसी नहीं रुक रही है।आखिर लोग जानबूझकर ऐसे रिस्क लेते ही क्यों हैं?

यह भी पढ़ें: बाइक पर बैठ खुले आम इश्क लड़ा रहा था कपल, वायरल हुआ वीडियो तो एक्टिव हुई पुलिस, दोनों गिरफ्तार

एक यूजर ने लिखा कि यह घटना सिर्फ लड़कियों के साथ ही नहीं, बल्कि किसी के साथ भी हो सकती है। रेलवे फाटक पार करते वक्त हमें सावधानी रखनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ऐसे रेलवे फाटक को पार करना गलत और खतरनाक है। एक अन्य ने लिखा कि इससे सभी को कुछ न कुछ सिखना चाहिए और फाटक होने बाद पार नहीं करना चाहिए। एक ने लिखा कि गनीमत रही कि लड़की को कुछ नहीं हुआ।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो