whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लड़की की मौत का लाइव वीड‍ियो! क्‍लच..क्‍लच च‍िल्‍लाता रहा लड़का और कार ग‍िर गई खाई में

Maharashtra Car Accident Video : मामला महाराष्ट्र का है, एक लड़की रील बनाने के लिए कार चला रही थी लेकिन कार कंट्रोल से बाहर हो गई और लड़की की दर्दनाक मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
12:38 PM Jun 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
लड़की की मौत का लाइव वीड‍ियो  क्‍लच  क्‍लच च‍िल्‍लाता रहा लड़का और कार ग‍िर गई खाई में

Maharashtra Car Accident Video : रील बनाने के चक्कर में कई बार लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि शायद ही कोई ऐसी घटनाओं से सबक ले रहा है। इस वक्त एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की कार चलाते हुए रील बनवा रही थी लेकिन इस दौरान हुई एक गलती से कार खाई में जा गिरी और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

घटना महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर के दौलताबाद इलाके के सुलीभंजन स्थित दत्त मंदिर के पास का बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने निकली थी और कार चलाने का वीडियो बनवा रही थी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़की रिवर्स गियर में कार चला रही है लेकिन इसके बाद कार कंट्रोल से बाहर हो गई और दर्दनाक हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि लड़की रिवर्स गियर में कार चला रही थी लेकिन जब कार रोकने की बारी आई तो उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ गया और कार तेजी से पीछे की ओर गई, जहां खाई थी। लड़की कार समेत खाई में गिर गई। 23 साल की लड़की का श्वेता दीपक सुरवसे था, जो अपने दोस्त शिवराज मुले के साथ घूमने गई थी। हाल ही में उसने कार चलाना सीखा था।


वह कार चलाते हुए का वीडियो रिकॉर्ड करना चाहती थी। वह कार चला रही थी और उसका दोस्त वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। तभी उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ा। श्वेता का दोस्त बचाने के लिए दौड़ा लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कार खाई में जा गिरी। कुछ घंटों की मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में श्वेता की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : देखें कैसे पलक झपकते ही उड़ा दिए चार लाख के गहने, भूतनाथ मार्केट में चोरी का CCTV वीडियो वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो बेहद डरावना है। कार कबाड़ में बदल चुकी थी। श्वेता की बॉडी को रिकवर किया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गय। इस घटना का वीडियो देखकर लोग भयभीत हो रहे हैं। कुछ लोग इस हादसे के पीछे का कारण रील को बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि नए नए कार सीखे लोगों को कार का पूरा कंट्रोल नहीं देना चाहिए था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो