चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लड़की की मौत का लाइव वीड‍ियो! क्‍लच..क्‍लच च‍िल्‍लाता रहा लड़का और कार ग‍िर गई खाई में

Maharashtra Car Accident Video : मामला महाराष्ट्र का है, एक लड़की रील बनाने के लिए कार चला रही थी लेकिन कार कंट्रोल से बाहर हो गई और लड़की की दर्दनाक मौत हो गई। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
12:38 PM Jun 18, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Maharashtra Car Accident Video : रील बनाने के चक्कर में कई बार लोगों की जान जा चुकी है। हालांकि शायद ही कोई ऐसी घटनाओं से सबक ले रहा है। इस वक्त एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़की कार चलाते हुए रील बनवा रही थी लेकिन इस दौरान हुई एक गलती से कार खाई में जा गिरी और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

Advertisement

घटना महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर के दौलताबाद इलाके के सुलीभंजन स्थित दत्त मंदिर के पास का बताया जा रहा है। खबरों की मानें तो लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने निकली थी और कार चलाने का वीडियो बनवा रही थी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लड़की रिवर्स गियर में कार चला रही है लेकिन इसके बाद कार कंट्रोल से बाहर हो गई और दर्दनाक हादसा हुआ।

बताया जा रहा है कि लड़की रिवर्स गियर में कार चला रही थी लेकिन जब कार रोकने की बारी आई तो उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ गया और कार तेजी से पीछे की ओर गई, जहां खाई थी। लड़की कार समेत खाई में गिर गई। 23 साल की लड़की का श्वेता दीपक सुरवसे था, जो अपने दोस्त शिवराज मुले के साथ घूमने गई थी। हाल ही में उसने कार चलाना सीखा था।


वह कार चलाते हुए का वीडियो रिकॉर्ड करना चाहती थी। वह कार चला रही थी और उसका दोस्त वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था। तभी उसका पैर ब्रेक की जगह एक्सीलेटर पर पड़ा। श्वेता का दोस्त बचाने के लिए दौड़ा लेकिन तब तक देर हो चुकी थी और कार खाई में जा गिरी। कुछ घंटों की मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाला गया। इस दुर्घटना में श्वेता की मौत हो गई।

Advertisement

यह भी पढ़ें : देखें कैसे पलक झपकते ही उड़ा दिए चार लाख के गहने, भूतनाथ मार्केट में चोरी का CCTV वीडियो वायरल

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो बेहद डरावना है। कार कबाड़ में बदल चुकी थी। श्वेता की बॉडी को रिकवर किया गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गय। इस घटना का वीडियो देखकर लोग भयभीत हो रहे हैं। कुछ लोग इस हादसे के पीछे का कारण रील को बता रहे हैं तो कुछ का कहना है कि नए नए कार सीखे लोगों को कार का पूरा कंट्रोल नहीं देना चाहिए था।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement