खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भीड़ में खड़ी बच्ची दिखा रही थी पेंटिंग, पड़ी PM मोदी की नजर तो कमांडों को किया इशारा

PM Modi Accepts Lord Jagannath Painting : 2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे, इस सभा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को शेयर कर लोगों का कहना है कि पीएम मोदी की नजर हर तरफ रहती है।
12:09 PM Mar 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की जनसभा की तस्वीर
Advertisement

PM Modi Accepts Lord Jagannath Painting: 2 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल और बिहार के दौरे पर थे, दोनों जगहों पर पीएम मोदी ने सभा को संबोधित किया। पश्चिम बंगाल में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच पर बैठे थे तो एक बच्ची भीड़ में खड़ी होकर पीएम मोदी की तरफ उम्मीद भरी निगाहों से देख रही थी। बच्ची पर पीएम मोदी की नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत कमांडो को अपने पास बुलाया।

Advertisement

पश्चिम बंगाल के आरामबाग थी पीएम की जनसभा 

बताया जा रहा है कि वीडियो पश्चिम बंगाल के आरामबाग की सभा का है, जहां पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। यहां एक बच्ची भी पहुंची थी जिसके हाथ में जगन्नाथ भगवान की एक पेंटिंग थी। बच्ची यह पेंटिंग पीएम मोदी को भेंट करना चाहती है, इसके लिए वह पेंटिंग को ऊपर उठाकर दिखा रही थी कि प्रधानमंत्री की नजर उस पर पड़ जाए।

पीएम मोदी तक पहुंची बच्ची की पेंटिंग

कुछ देर बाद ही पीएम मोदी की जब नजर बच्ची पर पड़ी तो उन्होंने तुरंत कमांडो और अधिकारियों को बुलाकर पेंटिंग लाने के लिए कहा। कुछ ही देर बाद बच्ची की पेंटिंग पीएम मोदी तक पहुंच गई। पीएम मोदी ने इस पेंटिंग को अपने हाथ में लिया, खड़े हुए और बच्ची को दिखाते हुए कहा- यह मुझ तक पहुंच गई है।

देखिए वीडियो


सोशल मीडिया पर पीएम मोदी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर तरह तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ का कहना है कि प्रधानमंत्री की नजर हर तरफ रहती है तो कुछ कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसी तरह से EVM हैक करते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : जवान ने फायरिंग कर काट दिया फीता, वीडियो हुआ वायरल तो संकट में आई नौकरी!

लोगों के कमेंट्स

एक ने लिखा कि मोदी जी जिस तरह भारी भीड़ पर नजर रखते हैं, वो कल्पना से परे है. एक ने लिखा कि पीएम मोदी ने इससे ना सिर्फ बच्ची का बल्कि पूरे बंगाल का दिल जीत लिया है। एक अन्य ने लिखा कि एक सच्चा नेता ऐसा ही दिखता है! एक दयालु हृदय के साथ सभी के लिए सहानुभूति और प्यार से भरा हुआ। एक ने लिखा कि कोई पूछे कि EVM कैसे हैक होता है तो उसे यह वीडियो दिखा देना।

बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। कई भाजपा नेताओं ने भी X पर इस वीडियो को शेयर किया है।

Advertisement
Tags :
BJP Narendra ModiTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement