whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

टॉयलेट सीट लेकर बस में चढ़ी महिला का वीडियो वायरल, हरकत देखकर भाग खड़े हुए लोग

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की टॉयलेट सीट लेकर बस में सफर करती दिखाई दे रही है। इसी बीच लड़की ने ऐसी हरकत शुरू कर दी, जिसे देखकर अन्य लोग भाग खड़े हुए।
02:35 PM Aug 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
टॉयलेट सीट लेकर बस में चढ़ी महिला का वीडियो वायरल  हरकत देखकर भाग खड़े हुए लोग

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक अजीब वीडियो वायरल होते रहते हैं। कभी बस में कोई अजीब हरकतें करता दिखाई देता है तो कभी मेट्रो या ट्रेन में! इस वक्त एक लड़की का चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़की बस में यात्रा के दौरान टॉयलेट सीट लेकर यात्रा करती दिखाई दे रही है। यात्रा के दौरान लड़की ने अचानक अजीब हरकतें शुरू कर दी।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला बस में यात्रा के दौरान अपने साथ के बाल्टी और एक टॉयलेट सीट लेकर चल रही है। बस में अगल-बगल कुछ और यात्री बैठे हुए हैं। अचानक महिला ने बाल्टी के ऊपर टॉयलेट सीट को रखकर उसपर बैठने लगी। वहीं सामने उसने टिशू पेपर भी रख लिया।

लड़की की हरकत देख भाग खड़े हुए लोग

कुछ देर बाद जब लड़की ने टिशू पेपर का उपयोग करना शुरू किया तो बगल में बैठी एक बुजुर्ग महिला हैरानी से देखने लगी। इसके बाद वह वहां से उठी और चली गई। वहीं दूसरी तरफ बैठा एक और व्यक्ति भी वहां से चला गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं।


वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह के वीडियो देखकर अब शर्मिंदगी होती है। एक ने लिखा कि आख़िरकार लोग व्यूज और फॉलोअर्स के लिए क्या कुछ नहीं कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाहत में लोग कुछ भी करने को तैयार हैं। एक ने लिखा कि ये वीडियो मजाकिया नहीं बल्कि शर्मनाक है।

यह भी पढ़ें : भारत के इस गांव में मर्दों से प्रेग्नेंट होने आती हैं विदेशी महिलाएं, वजह बेहद अजीब

वीडियो असली है या नकली?

वीडियो असली है या फिर सिर्फ जानबूझकर व्यूज के लिए रिकॉर्ड किया गया है, इसकी जानकारी नहीं है। हालांकि अधिकतर लोगों का दावा है कि ये लोग कंटेंट क्रिएटर हैं और इसी तरह के वीडियो बनते हैं। ये वीडियो असली नहीं बल्कि स्क्रिप्टेड रील है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो