होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Arihant Arden Society के नाले से आईं अजीब आवाजें, सच्चाई देख दंग रह गए गार्ड्स

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स नाले में गिरा हुआ दिखाई दे रहा है। सोसाइटी के गार्ड्स नाले से आ रहीं अजीब आवाजें सुनकर हैरान रह गए।
08:27 AM Oct 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सोसाइटी के गार्ड्स को अजीब आवाजें सुनाई दे रही थीं। जब गार्ड्स करीब गए और जाकर देखा तो वह हैरान रह गए। दरअसल एक शख्स नाले में गिरा हुआ था, जिसकी हालत देखकर पहले तो गार्ड्स डर गए लेकिन बाद में उसकी मदद की और बाहर निकाला। पता चला कि भाई साहब शराब के नशे में थे।

Advertisement

पूरी घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट अरिहंत आर्डेन सोसाइटी की बताई जा रही है। सोसाइटी के गार्ड्स जब गश्त कर रहे थे, तब उन्हें नाले से आवाज सुनाई दी, जाकर देखा तो पता चला कि एक शख्स उसमें गिरा हुआ है। रस्सी की मदद से गार्ड्स ने शख्स को  बाहर निकालने की कोशिश की।

बाहर निकलने के बाद दिखाई दिया कि शख्स नाले की गंदगी से काला हो चुका था। गार्ड्स ने तुरंत शख्स को नहाने के लिए पानी की व्यवस्था की, शख्स नहाया। आपको जानकर हैरानी होगी कि ये पूरी घटना सुबह करीब 4 बजे हुई है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इस पर हैरानी जता रहे हैं।


सोसाइटी के गार्ड की मुस्तैदी के कारण इस शख्स की जान बच गई, वरना शख्स की मौत भी हो सकती थी। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में था और टहलने के दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह नाले में गिर गया। वह नाले में कितनी देर तक पड़ा था, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Advertisement

आत्महत्या करने जा रहे शख्स को बचाया गया

सेक्टर-74 स्थित सुपरटेक केप टाउन सोसाइटी में सोमवार सुबह करीब दस बजे के करीब एक शख्स 12वीं मंजिल से लटक गया। 21 साल का साल का लड़का आत्महत्या करने की कोशिश कर रहा था लेकिन सोसाइटी के लोगों की मदद से शख्स को बचा लिया गया। बताया जा रहा है कि युवक काफी समय से मानसिक तनाव से गुजर रहा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement