whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दोस्त की शादी में लड़कों के ग्रुप ने किया गजब डांस, देखती रह गई पूरी बरात; वीडियो हो रहा वायरल

Dance Viral Video:सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि एक शादी में दूल्हे के कई दोस्त फिल्मी गाने पर एक साथ डांस कर रहे हैं इन लड़कों का डांस देख सभी लोग सन्न रह गए।
02:13 PM Jun 25, 2024 IST | News24 हिंदी
दोस्त की शादी में लड़कों के ग्रुप ने किया गजब डांस  देखती रह गई पूरी बरात  वीडियो हो रहा वायरल

Dance Viral Video: शादी हो या कोई और फंक्शन डांस के बिना सब कुछ फीका लगता है। शादी में कभी दूल्हा-दुल्हन तो कभी उनके रिश्तेदार डांस कर धमाल मचाते दिखाई देते हैं। लेकिन अगर बात दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों की हो तो उनके सामने सब कुछ फीका ही नजर आता है। शादी का रंग तो दूल्हा-दुल्हन के दोस्त ही बिखेरते हैं। हाल ही में ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दूल्हे के दोस्तों ने ऐसा डांस किया कि उनकी परफॉर्मेंस देख लोग देखते ही रह गए।

दूल्हे के शादी में दोस्तों ने किया धमाकेदार डांस

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी में सभी रिश्तेदार मौजूद हैं। वहीं दूल्हे के कुछ दोस्त भी हैं जो अलग-अलग रंग का दुपट्टा लिए 'गुलाबी सदी' गाने पर डांस कर रहे हैं। दूल्हा-दुल्हन के सामने आठों दोस्त धमाकेदार डांस कर रहे हैं, जिसको देख सभी बरातियों के नजरें उनपर ही टीकी हैं। इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो को @colorsplash eventhouse नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को अब तक 40 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के प्रतिक्रिया आ रहे हैं। एक यूजर्स ने कमेंट किया कि इस वीडियो को देखकर मेरा मूड अच्छा हो गया। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि मैं भी अपने दोस्त के शादी में ऐसे ही डांस करूंगा।

यह भी पढ़ें: ‘150, 200 में ये मिल जाएगी’, विदेशी पर्यटकों के साथ शख्स ने की शर्मनाक करतूत, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि भाईयों ने बहुत कूल डांस किया है। एक अन्य ने लिखा कि भाई डांस जल्दी खत्म करो, इनको खाना खाने भी जाना है। एक अन्य ने लिखा कि अगर मेरे दोस्त ऐसे डांस नहीं करेंगे तो मैं उन्हें वापस घर भेज दूंगा। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इतने लोगों में यही चार लोग क्यों डांस कर रहे हैं। एक अन्य लिखा कि ऐसे लड़के कहा मिलेंगे, मेरे दोस्तों को तो एक फोटो लेने में शर्म आती है। एक अन्य ने लिखा कि डांस करते-करते एक ने दुपट्टा क्यों फेक दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो