whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अबे जा ना उधर... स्टेशन पर वेंडर की मनमानी का वीडियो वायरल, सवाल पूछते ही देने लगा धमकी

Railway Station Platform Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लेटफॉर्म पर मौजूद दुकानदार ग्राहक के साथ बदतमीजी कर रहा है और सामान को अधिक रेट पर बेच रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई हुई है।
08:41 AM Jun 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
अबे जा ना उधर    स्टेशन पर वेंडर की मनमानी का वीडियो वायरल  सवाल पूछते ही देने लगा धमकी

Railway Station Platform Viral Video : रेलवे स्टेशन पर या ट्रेन में सामानों की सप्लाई करने वालों की मनमानी के कई मामले सामने आते हैं। इस वक्त भी ऐसा ही एक मामला सामने आया है, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रेलवे स्टेशन का वेंडर एक ग्राहक से ज्यादा पैसे मांग रहा था। जब उससे कारण पूछा गया तो धमकाने लगा।

प्लेटफॉर्म पर दुकानदार की गुंडागर्दी

मामला गुवाहाटी रेलवे स्टेशन का है। एक शख्स प्लेटफॉर्म की दुकान से केक लेने पहुंचा लेकिन दुकानदार उससे अधिक पैसे मांगने लगा। जब उससे इसका कारण पूछा गया तो वह भड़क गया और बदतमीजी करने लगा। हालांकि शख्स ने उसकी सारी हरकतों और जवाबों का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया।

वीडियो में दुकानदार शख्स को धमका रहा है और सामान वापस करने की बात कह रहा है। शख्स ने जब सवाल पूछा कि आप इतने अधिक पैसे क्यों ले रहे हो तो दुकानदार ने वहां से चले जाने की बात कहकर धमकाने लगा। वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 💗Avi💗 (@avi_nash7086)


वीडियो रिकॉर्ड करने avi_nash7086 ने इंस्टाग्राम पर बताया गया कि आरोपी दुकानदार पर कार्रवाई हुई है और उसे नौकरी से निकाल दिया गया है। इतना ही नहीं, एक हजार रुपये का फाइन भी लगा है। शख्स ने बताया कि दुकानदार मूल कीमत से दस रुपये अधिक मांग रहा था।

यह भी पढ़ें :ये क्या! वंदे भारत का हाल पैसेंजर ट्रेन से भी बुरा, वीडियो देख माथा पीट रहे लोग

सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे कमेंट्स

एक ने लिखा कि भाई आपने एक दम सही किया, ऐसे वेंडर्स की मनमानी खूब बढ़ गई है और बर्ताव भी अच्छा नहीं करते हैं। एक ने लिखा कि ये तो यात्रियों पर हमला भी कर देते हैं। ऐसे लोगों से बहस करते वक्त सावधान रहना चाहिए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह कई रेलवे स्टेशनों और बस अड्डों पर होता है। अगर हम इसके खिलाफ खड़े भी होते हैं तो अक्सर कार्रवाई भी नहीं होती।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो