whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मच्छर मारने की मशीन, इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में Spy कैमरा लगाकर बेच रहा शख्स, लोगों ने पुलिस से की एक्शन की मांग

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मच्छर मारने वाली मशीन और इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में कैमरा लगाकर बेच रहा है, अब लोग इस पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
02:01 PM Aug 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
मच्छर मारने की मशीन  इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड में spy कैमरा लगाकर बेच रहा शख्स  लोगों ने पुलिस से की एक्शन की मांग

Viral Video : हिडन या गुप्त कैमरे का गलत तरीके से इस्तेमाल खूब बढ़ता जा रहा है। होटल रूम से लेकर टॉयलेट में भी लोग हिडेन कैमरा  लगा देते हैं, कई लोग पकड़े भी जा चुके हैं। बाजार में तरह-तरह के खुफिया कैमरे मौजूद हैं। अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स ऐसी-ऐसी चीजों में कैमरा लगाकर बेच रहा है, जिस पर यकीन करना मुश्किल है। वीडियो देखने के बाद लोग इस दुकानदार पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

वीडियो में एक दुकानदार बता रहा है कि मच्छर मारने वाली मशीन से लेकर इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड तक में भी कैमरा लगा हुआ है। इतना ही नहीं, शख्स का कहना है कि मच्छर मारने वाली मशीन के अंदर कैमरा लगा हुआ है। मच्छर मारने के साथ ही ये वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है। इसमें 2 मेगा पिक्सल का कैमरा लगा हुआ है, जिसे मोबाइल पर लाइव भी देखा जा सकता है।

इतना ही नहीं, दुकानदार का कहना है कि उसके पास सभी तरह के कैमरे हैं। इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड, ब्लूटूथ स्पीकर , पेन, पावर बैंक समेत तमाम चीजों में कैमरा मिल जाएगा। अब इस शख्स का वीडियो वायरल हुआ तो लोग इसे खतरनाक बताने लगे और इस दुकानदार पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि गोपनीयता के नजरिए से ये बहुत खतरनाक हैं। होटल, चेंजिंग रूम, शौचालय में इसका दुरुपयोग किया जा सकता है। सरकार को ऐसे विक्रेताओं पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि होटल, हॉस्टल, पीजी, शौचालय, स्नानघर में इसका दुरुपयोग हो सकता है। नहीं, ये बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है ,सरकार को चाहिए कि इस तरह के सामान बेचने और खरीदने वालों पर कानूनी कार्रवाई करे।

यह भी पढ़ें : रशियन को लेकर डेट पर गया, बस इतनी सी बात पर कर डाला कांड! रोंगटे खड़े कर देगी पूरी कहानी

एक अन्य ने लिखा कि इस तरह लोगों की प्राइवेसी से खिलवाड़ करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। एक ने लिखा कि ये बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए और इसके लिए कुछ लोगों को ही  लाइसेंस मिलना चाहिए।

हालांकि वीडियो में दुकानदार कहता दिखाई दे रहा है कि हमारे पास मौजूद हिडन कैमरा सुरक्षा के लिए ही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो