whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

दूल्हे को लेकर घोड़े ने किया ऐसा डांस, हैरान रह गए बराती ; वीडियो वायरल

Horse Groom Dance Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक घोड़ा दूल्हे को बैठाकर डांस कर रहा है। इस वीडियो को 2 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं।
05:46 PM May 03, 2024 IST | News24 हिंदी
दूल्हे को लेकर घोड़े ने किया ऐसा डांस  हैरान रह गए बराती   वीडियो वायरल

Horse Groom Dance Viral Video: भारत की शादियों में अलग-अलग तरह के रीति- रिवाज किए जाते हैं। कई बार कुछ लोग शादियों को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसे इंतजाम करते हैं जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा घोड़े पर बैठा है और घोड़े का मालिक डांस कर रहा है। मालिक को डांस करता देख घोड़ा भी उसे फॉलो कर रहा है।

घोड़े ने कॉपी किया मालिक का डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि चारों चरफ लोग खड़े हैं, उनके बीच में घोड़े पर दूल्हा बैठा है। घोड़े का मालिक कुछ अतरंगी तरीके से डांस करता है, जिसे घोड़ा कॉपी करता है। मालिक के इशारे पर जिस तरह घोड़े ने डांस किया, उसे देख लोग हैरत में हैं। हैरानी की बात ये है कि जब घोड़ा डांस कर रहा था, उस वक्त दूल्हा उस पर बैठा हुआ था। घोड़े का डांस देखकर बराती भी हैरान रह गए।

इस वीडियो को @manoj_patel_9605 नाम से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसको 2 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है। वहीं 10 लाख अधिक लोगों ने लाइक किया है। वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।


यह भी पढ़े: सावधान! पैकेट वाले Maaza में निकले कीड़े; वायरल हो रहा है वीडियो

एक ने कमेंट किया कि इंसान से ज्यादा तो घोड़ा समझदार है। दूसरे ने लिखा कि दूल्हे की धड़कन बहुत तेज हो गई होगी। एक अन्य ने लिखा कि वीडियो इतना अच्छा लग रहा है कि मैं 10 बार से ज्यादा देख चुकी हूं। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि ये दोनों पिछले जन्म के बिछड़े दो दोस्त हैं, जो मस्ती कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि कसम से इस वीडियो ने दिल जीत लिया, इसको जितना मर्जी देख लो लेकिन मन ही नहीं भर रहा है। एक ने लिखा कि घोड़े से ज्यादा तो मैं दूल्हे की किस्मत को सैल्यूट करता हूं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो