होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जिस मंत्री की सुरक्षा में खड़ा था IPS, उसी के काफिले ने मारी टक्कर

IPS Paritosh Pankaj Viral Video : वायरल वीडियो में मंत्री श्रीधर बाबू के काफिले को मैनेज करने के लिए आईपीएस परितोष पंकज खुद वहां खड़े दिखाई दे रहे हैं। तभी काफिले में शामिल एक कार ने IPS को ठोकर मार दी। वीडियो देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।
02:01 PM Mar 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
IPS Paritosh Pankaj
Advertisement

IPS Paritosh Pankaj Viral Video : तेलंगाना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक मंत्री की सुरक्षा में तैनात IPS ऑफिसर को गाड़ी ठोकर मारती दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि IPS अधिकारी मंत्री के काफिले को मैनेज कर रहे थे तभी एक गाड़ी ने उन्हें जोरदार ठोकर मार दी।

Advertisement

IPS अधिकारी को गाड़ी ने मारी ठोकर

सोशल मीडिया पर तेलंगाना में हुई इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार, मंत्री श्रीधर बाबू के काफिले को मैनेज करने के लिए आईपीएस परितोष पंकज खुद वहां खड़े थे। कुछ गाड़ियों के निकल जाने के बाद IPS अधिकारी कुछ गाड़ियों को रुकने का इशारा देते हुए सड़क पर आ गए।

हालांकि IPS द्वारा इशारा दिए जाने के बाद काफिले में शामिल गाड़ी नहीं रुकी और IPS अधिकारी परितोष पंकज को जोरदार ठोकर मार दी। वह सड़क पर ही गिर पड़े। बताया गया कि इस घटना में वह चोटिल हो गए और अस्पताल में जाकर इलाज करवाना पड़ा।

देखिए वीडियो


घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इस पर आक्रोश जताया है। एक ने लिखा कि ये बेहद अपमानजनक है, हमारे देश में सीनियर अधिकारियों की लोग इज्जत नहीं करते हैं। एक ने लिखा कि अपनी गाड़ी के सामने पुलिसवाले को देखने के बाद भी ड्राइवर ने गाड़ी धीमी नहीं की। गैर-जिम्मेदाराना ड्राइविंग के लिए ड्राइवर पर कार्रवाई होनी चाहिए। चाहे वह किसी मंत्री की गाड़ी चला रहा हो या नहीं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : काशी में सड़क पर देखते ही देखते बन गया छह फुट चौड़ा गड्ढा; ‘करप्शन कला’ का वीडियो हो रहा वायरल

एक ने लिखा कि ये बहुत गलत है। जिम्मेदार ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि VVIP कल्चर से कब छुटकारा मिलेगा भाई? ऐसा तो कभी भी किसी के साथ भी हो सकता है। एक अन्य ने लिखा कि इस मामले को खुद विभाग को संज्ञान लेना चाहिए और जरूरी कार्रवाई करनी चाहिए।

बताया जा रहा है कि वीडियो कोठागुडेम जिले का है। जहां एएसपी पंकज को राज्य मंत्री श्रीधर बाबू के काफिले में शामिल वाहन ने ठोकर मार दी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Indian Police ServiceTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement