whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: 14 महीने पहले अगवा बच्चा बरामद, किडनैपर के निकले आंसू और बच्चा भी रोया

Jaipur Police : राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक अनोखा नजारा देखने को मिला। यहां 14 महीने बाद जब किडनैप हुए बच्चे को सकुशल बरामद किया गया तो वह किडनैपर के गले लग रोने लगा।
03:10 PM Aug 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  14 महीने पहले अगवा बच्चा बरामद  किडनैपर के निकले आंसू और बच्चा भी रोया

Jaipur Police : राजस्थान की राजधानी से एक अनोखा मामला सामने आया है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जिस किडनैपर ने 14 महीने पहले बच्चे का अपहरण किया था, जब वह पकड़ा गया तो बच्चा आरोपी के गले लग रोने लगा। बच्चे को रोता देख आरोपी भी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाया और वह भी रो पड़ा। इस अनोखे नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जानकारी के मुताबिक, 14 महीने पहले जयपुर में एक बच्चे का अपहरण हुआ था। 14 महीने बीतने पर पुलिस ने बच्चे समेत आरोपी को पकड़ लिया। जब बच्चे को सौंपने की बारी आई तो बच्चा किडनैपर को छोड़ने को ही तैयार नहीं था। ऐसे में पुलिस ने जबरदस्ती आरोपी से लिपटे बच्चे को छुड़ाकर परिवार को सौंप दिया। बच्चे को रोता देख किडनैपर भी रो पड़ा।

क्या है पूरा मामला?

पिछले साल 14 जून को जयपुर के सांगानेर से 11 महीने के पृथ्वी उर्फ कुक्कू का अपहरण हुआ था। 14 महीने बाद पुलिस ने किडनैपर को गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से बच्चे को बरामद कर लिया। इस दौरान जब बच्चे को सौंपने की बारी आई तो वह जोर-जोर से रोने लगा। यह नजारा देखकर पुलिसकर्मियों की भी आंखे नम हो गईं।

देखें वीडियो 


बताया जा रहा है कि आरोपी की कैद में बच्चा करीब 14 महीने तक रहा लेकिन बच्चे को किसी तरह की क्षति नहीं पहुंचाई गई। उल्टा आरोपी बच्चे का ध्यान रखता था, उसे नए कपड़े और खिलौने भी दिलाता था। रिपोर्ट की मानें तो आरोपी का नाम तनुज चाहर है, जो उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल था, जो फिलहाल निलंबित है।

यह भी पढ़ें : एक मिनट पहले ऑफिस छोड़ा,बॉस ने काटा बवाल, एंप्लाई ने Reddit पर यूजर्स से पूछा सवाल

बच्चे को किडनैप करने के बाद उसने अपना हुलिया बदल लिया था और दाढ़ी- मूंछ बढ़ाकर और भगवा चोला पहन कर साधु के रूप में रहता था। हालांकि पुलिस उस तक पहुंच गई और जयपुर पुलिस ने अलीगढ़ से ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो