whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रील बनाने के लिए युवकों ने बुजुर्ग के साथ की भद्दी हरकत, वीडियो देख गुस्से से लाल हुए लोग

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बाइक सवार युवक बुजुर्ग के साथ भद्दी हरकत करते दिखाई दे रहे हैं। अब यूजर्स इन लड़कों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
02:45 PM Sep 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
रील बनाने के लिए युवकों ने बुजुर्ग के साथ की भद्दी हरकत  वीडियो देख गुस्से से लाल हुए लोग

Viral Video : रील बनाने के लिए लोग अपनी जान जोखिम में डालते ही हैं लेकिन दूसरों की भी परवाह नहीं करते। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग के साथ बाइक सवार युवक भद्दी हरकतें कर रहे हैं। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और उत्तर प्रदेश पुलिस से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Advertisement

मामला झांसी का बताया जा रहा है। वीडियो में बाइक पर सवार युवक दिखाई दे रहे हैं, जो वीडियो भी रिकॉर्ड कर रहे हैं। बाइक सवार युवक जैसे ही एक बुजुर्ग के पास पहुंचे तो साइकिल सवार बुजुर्ग के चेहरे पर स्प्रे कर दिया। बुजुर्ग के पूरे चेहरे पर स्प्रे करने के बाद बाइक सवार युवक वहां से फरार हो गए। अब यह वीडियो वायरल हो गया है।

गनीमत रही कि साइकिल सवार बुजुर्ग को कुछ हुआ नहीं, वरना व्यस्त सड़क पर उनके साथ हादसा हो सकता था। सड़क पर कई गाड़ियां और बसें दिखाई दे रही हैं, संतुलन बिगड़ने या ठीक से ना देख पाने की वजह से बुजुर्ग हादसे का शिकार हो सकता था। वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर शेयर किया गया है, जो वायरल है।

Advertisement

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि कितने नीच लोग हैं इस दुनिया में, ऐसे ही लोगों के लिए यूपी पुलिस को ऑपरेशन लंगड़ा शुरू करना चाहिए। एक ने लिखा कि बुजुर्गों के साथ ऐसा व्यवहार बिल्कुल भी उचित नहीं है। क्या पुलिस को इस घटना के बारे में और जानकारी मिली है या फिर कोई कार्रवाई हुई है? एक ने लिखा कि रील देखते देखते युवाओं का दिमाग घास चरने चला गया है। शर्म नाम की चीज रही नहीं है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : तिरुपति बालाजी में क्यों निकलवाते हैं बाल? मंदिर से जुड़े फैक्ट्स सुन चकरा जाएगा दिमाग

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इन लोगों के मजाक के चक्कर में बुजुर्ग की जान जा सकती थी, इन्हें जेल में डाल देना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि ये तो जानलेवा है, इन लोगों के हौसले अगर नहीं तोड़े गए तो ये किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। एक अन्य ने लिखा कि यूपी पुलिस आप पर भरोसा है कि आप इन्हें सबक जरूर सिखाएंगे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो