whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,अल्लाह-हू-अकबर कह झील में कूदा था

Jharkhand Instagram Reel : वायरल वीडियो झारखंड का बताया जा रहा है, इस वीडियो में एक शख्स करीब 100 फीट की ऊंचाई से पानी में छलांग लगाता दिखाई दे रहा है। इस घटना में शख्स की मौत हो गई।
06:36 PM May 22, 2024 IST | Avinash Tiwari
मौत का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल अल्लाह हू अकबर कह झील में कूदा था

Jharkhand Instagram Reel : रील बनाकर सोशल मीडिया पर फेमस होने का नशा लोगों पर इस कदर हावी हो गया है कि लोग अपनी जान की जोखिम में डालने से भी पीछे नहीं हटते। रील बनाने के चक्कर में कई लोगों की जान जा चुकी है लेकिन लोग इससे सीख नहीं ले रहे। अब झारखंड से एक हैरानकरने वाला मामला सामने आया है, यहां रील बनाने के लिए शख्स ने 100 फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी, जिसके बाद वह फिर वापस नहीं आया।

मामला झारखंड के साहिबगंज का बताया जा रहा है, 18 साल का एक लड़का रील बनाने के लिए ऊंचाई से झील में कूद गया। कूदने में बाद वह कुछ देर तक तैरने की कोशिश करता दिखाई दिया और फिर वह डूबने लगा। एक दोस्त ऊंचाई पर खड़े होकर वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था जबकि कई दोस्त पहले से ही झील में नहा रहे थे, जैसे ही उन्हें लगा कि लड़का डूब गया है तो वह तलाश करने लगे।

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स ने अल्लाह-हू-अकबर कहकर ऊंचाई से शख्स ने छलांग लगा दी। बताया गया शख्स 100 फीट की ऊंचाई से झील में कूद गया था। शायद चोट की वजह से वह तैर नहीं पाया। झील में नहा रहे उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। इसके बाद लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी , काफी देर तक तलाशी अभियान चलाया गया और फिर शव बरामद हुआ।


कुछ लोगों का दावा है कि ये सारे दोस्त 12th में पास होने के बाद झील में नहाने पहुंचे थे। इसी बीच एक शख्स ऊंचाई से झील में कूदने का वीडियो रिकॉर्ड कराने लगा और वह झील में डूब गया। इस घटना के बारे में जानकर घर वाले परेशान हो गए और मातम पसर गया।

यह भी पढ़ें : भारी पड़ा रील का चस्का, नदी में कूदने के बाद लड़के की मौत; बाहर निकाली गई लाश

इससे पहले मध्य प्रदेश के जबलपुर से ऐसा ही मामला सामने आया था, जहां पुल से नर्मदा नदी में कूदने का वीडियो रिकॉर्ड कर रहे शख्स की भी इसी तरह मौत हो गई थी। दोनों घटनाओं में एक चीज कॉमन है, दोनों ही लड़के वीडियो रिकॉर्ड कराने के लिए ऊंचाई से पानी में कूद रहे थे और जान चली गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो