whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जज ने सुनाई सजा तो हथकड़ी में ही कोर्ट से भागा शख्स, फिर जो हुआ...

Viral Video : कुछ वक्त पहले एक शख्स को जैसे ही जज ने दोषी करार दिया, उसने जज पर हमला कर दिया था। अब एक शख्स को जैसे ही दोषी करार दिया गया , वह कोर्ट रूम से ही फरार हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
01:32 PM Sep 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
जज ने सुनाई सजा तो हथकड़ी में ही कोर्ट से भागा शख्स  फिर जो हुआ

Viral Video : कुछ वक्त पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें अमेरिकी जज जब एक दोषी को सजा सुना रही थीं तो उसने हमला कर दिया था। फिर दोषी पर एक और केस दर्ज हो गया था। इसके बाद जज की सुरक्षा को लेकर सवाल भी उठे थे। अब एक और मामला सामने आया है। अमेरिका में ही जब एक शख्स को बच्चे से दुर्व्यवहार के मामले में दोषी करार दिया गया तो वह कोर्टरूम से ही भागने की कोशिश करने लगा, जिसका वीडियो सामने आया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कोर्ट की सीढ़ियों से एक शख्स तेजी से भाग रहा है और उसके पीछे-पीछे कुछ अधिकारी दौड़ रहे हैं। ध्यान से देखने पर पता चल रहा है कि शख्स के हाथ में हथकड़ी लगी हुई है। बताया गया है कि शख्स उस वक्त भागने की कोशिश में था, जब उसे जज ने एक बच्चे के साथ दुर्व्यहार के मामले में दोषी करार दिया।

जज ने दोषी करार दिया दिया तो भाग निकला अपराधी 

बताया गया कि हाथ में हथकड़ी लगे होने एक बाद भी वह कोर्ट रूम से कूदकर बाहर आ गया और सीढ़ियों से होते हुए सड़क तक पहुंचा लेकिन उसकी ये योजना सफल नहीं हो पाई। इस शख्स को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद इस शख्स पर भागने का एक और केस दर्ज कर दिया गया है। कुछ दिन बाद ही इसे सजा सुनाई जाएगी।

यह भी पढ़ें: ‘टाइम ट्रैवलर’ ने दुनिया को किया आगाह, जल्द होने वाली हैं 5 खतरनाक घटनाएं

मामला स्कोहेगन का है, यहां दूसरी मंजिल के कोर्टरूम से निकोलस कार्टर नाम का 31 साल का व्यक्ति दोषी करार दिए जाने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था। अधिकारियों ने बताया कि कार्टर ने 14 महीने के बच्चे के साथ दुर्व्यवहार किया था। जज ने उन्हें दोषी माना है। अगले महीने उसे सजा सुनाई जाएगी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ओ तेरी! अब ट्रेन से होगी खेतों की जुताई? खेत में इंजन देख RJD ने मोदी-नीतीश को घेरा

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह शख्स सभी अधिकारियों को चकमा देकर गेट से बाहर निकल गया। उसके आगे सारे अधिकारी और सुरक्षाकर्मी बौने साबित हुए। बताया जा रहा है कि भागने के दौरान वह जमीन पर गिर पड़ा, इतने में अधिकारी वहां पहुंच गए और उसे गिरफ्तार कर लिया। अगर वह गिरा ना होता तो उसे पकड़ना मुश्किल था।

देखें वीडियो

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो