whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Video: RPF अफसर ने मां-बेटे को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल होते ही गरमाई सियासत

Katni RPF Viral Video : सोशल मीडिया पर कटनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें RPF पुलिसकर्मी एक महिला और उसके बच्चे के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।
10:50 AM Aug 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  rpf अफसर ने मां बेटे को बेरहमी से पीटा  वीडियो वायरल होते ही गरमाई सियासत

Katni RPF Viral Video : मध्य प्रदेश के कटनी जीआरपी का बेहद चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक महिला और नाबालिग बच्चे को पुलिसकर्मी मिलकर बुरी तरह पीट रहे हैं। सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया है। अब इस मामले की जांच की बात कही जा रही है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला अधिकारी कुर्सी पर बैठी हुई है, उसके बगल में जमीन पर एक महिला बैठी हुई है। इनके सामने ही एक नाबालिग बच्चे की पुलिसकर्मी डंडे से पिटाई कर रही है। जब नाबालिग बच्चे की पिटाई हो गई तो महिला अधिकारी बच्चे के सामने ही उसकी मां को पीटने लगी। वहां लगे सीसीटीवी में मारपीट की ये शर्मनाक घटना कैद हो गई।

कांग्रेस ने सरकार को घेरा!

अब जब यह वीडियो वायरल हो रहा है तो कांग्रेस ने सरकार को घेरना शुरू कर दिया। मध्य प्रदेश कांग्रेस की तरफ से वीडियो शेयर कर लिखा गया कि मुख्यमंत्री जी, क्या आप यह बताने का कष्ट करेंगे कि आखिर मप्र में हो क्या रहा है? आपकी पुलिस कानून व्यवस्था के नाम पर गुंडागर्दी कर जनता की जान लेने पर तुली है। कटनी जी आर पी थाना क्षेत्र अंतर्गत दलित परिवार के 15 साल के बच्चे और उसकी मां के साथ थाना प्रभारी और पुलिस स्टाफ की क्रूरता आत्मा को झंझोड़ कर रखने वाली घटना है! सवाल यह है कि इन लोगों में यह हिम्मत आई कहां से? क्या आपकी उदासीनता से? या आपने ऐसे कृत्य की छूट दे रखी है?

पूर्व सीएम का बयान

मध्य प्रदेश कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने X पर लिखा कि मध्य प्रदेश के कटनी में जीआरपी पुलिस द्वारा एक दलित बच्चे और महिला को बेरहमी से पीटने की घटना बताती है कि मध्य प्रदेश में दलितों का जीवन सुरक्षित नहीं है। रक्षक ही उनके भक्षक बनते जा रहे हैं। सीएम साहब! कब रुकेगा दलितों पर अत्याचार।


वहीं कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने लिखा कि कटनी जीआरपी ने झर्रा टिकुरिया के 15 साल के बालक दीपराज, उसकी दादी कुसुम वंशकार को बेरहमी से पीटा! कानून/संविधान से बड़े पुलिस के छोटे-बड़े नुमाइंदों ने यह हरकत फिर एक दलित परिवार के साथ की है! भाजपा ने दलित उत्पीड़न को सबसे बड़ा हथियार बना लिया है! मध्य प्रदेश भाजपा सत्ता भी पिछड़े/आदिवासियों पर अत्याचार करने में कोई कसर बाकी नहीं रख रही है! राजनीतिक दुर्भावना का यह खेल बंद होना चाहिए!


वहीं जीआरपी की तरफ से कहा गया कि घटना साल 2023 की है। वीडियो में शातिर अपराधी दीपक वंशकार के परिजन है। दीपक वंशकार पर 19 आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस मामले की जांच उप पुलिस निरीक्षक रेल को दी गई है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो