whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ओ तेरी, एक लाख की हवाई चप्‍पल! यूजर्स बोले हम इसे पहनकर जाते हैं टॉयलेट

Bizarre News : कुवैत की बाजार में एक लाख रुपये में बिक रहे चप्पल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर भारतीय हैरानी जता रहे हैं और इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। अधिकतर लोगों का कहना है कि इस तरह के चप्पल का प्रयोग हम टॉयलेट जाने के लिए करते हैं।
05:29 PM Jul 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
ओ तेरी  एक लाख की हवाई चप्‍पल  यूजर्स बोले हम इसे पहनकर जाते हैं टॉयलेट

Bizarre News : साधारण तौर पर चप्पल (स्लीपर) की कीमत कितनी होती है? 100 - 200 रुपये, अच्छा लेने गए तो शायद 500 या हजार, कुछ लोग इससे भी महंगा पहनते होंगे लेकिन सऊदी अरब के कुवैत में एक स्टोर में जब इस चप्पल को हजारों में नहीं लाख में बिकते देखा तो आखें खुली रह गईं। दिलचस्प बात ये है कि ये चप्पल दिखने में एक दम वैसा ही है, जैसा चप्पल पहनकर भारत के अधिकतर लोग घूमने निकल जाते हैं या फिर टॉयलेट में इस्तेमाल करते हैं।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है ,जिसमें "ट्रेंडी सैंडल" चप्पल का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में चप्पल की क्वालिटी और उसकी कीमत बताई गई है लेकिन जब साधारण से दिखने वाले चप्पल की कीमत भारतीयों ने सुनी तो वे हैरान रह गए। वीडियो में चप्पल की कीमत को 4,500 रियाल (करीब 1 लाख रुपये) बताई गई है।

भारतीय लोगों ने जब घर में इस्तेमाल होने वाले चप्पल की तरह दिखने वाले इस 'सैंडल' का दाम एक लाख रुपये सुना तो इस पर मजे लेने शुरू कर दिए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह के स्लीपर का इस्तेमाल मैं रोजाना टॉयलेट जाने के लिए करता हूं। एक ने लिखा कि मैं तो इसे मात्र 60 रुपये में खरीदता हूं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस चप्पल की अधिकतम कीमत 250 रुपये है। इससे अधिक पैसा देना बर्बादी है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मैं भारत से कुवैत में इस चप्पल को एक्सपोर्ट करने के लिए तैयार हूं। मात्र 200 में, वहां आराम से 500 - 1000 का बेचना। एक अन्य ने लिखा कि दुनिया में कितनी ठगी हो रही है, बताओ 100 के चप्पल को एक लाख में बेचा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Viral Video : होटल में खाना परोस रही महिला को गलत तरीके से छुआ तो मिला करारा जवाब, वहीं पर पटका

इस वीडियो को @kuwaitinside नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जो कुवैत से जुड़ी लोकल जानकारियां शेयर करता है। एक दिन में ही इस वीडियो को तीस लाख लोग देख चुके हैं। वहीं हजारों लोगों ने कमेंट किया हैं, जिसमें अधिकतर भारतीय हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो