whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नाचते-नाचते मौत का एक और वीडियो वायरल, सत्संग में डांस करते शख्स को आया अटैक

Heart Attack Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की लाइव मौत दिखाई दे रही है। घटना जयपुर की है। भाई के रिटायरमेंट फंक्शन में शख्स नाच रहा था, तभी वह गिरा और उसकी मौत हो गई।
10:37 AM Aug 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
नाचते नाचते मौत का एक और वीडियो वायरल  सत्संग में डांस करते शख्स को आया अटैक

Heart Attack Viral Video : अचानक हो रही मौतों से पूरे देश में दहशत है। नाचते-नाचते या खेलते हो रही लोगों की मौत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। ऐसे वीडियो देखकर तमाम लोग चिंता व्यक्त कर चुके हैं लेकिन इसका कोई समाधान नहीं है। इसी बीच राजस्थान से एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स की मौत नाचते-नाचते हो गई।

मामला राजस्थान के जयपुर का बताया जा रहा है, यहां बड़े भाई के रिटायरमेंट के मौके पर आयोजित सत्संग में शख्स नाच रहा था। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स खुशी के माहौल में कलाकार के साथ जमकर नाच रहा है। इस दौरान उसे हार्ट अटैक आया और वहीं पर गिर पड़ा।

नाचते-नाचते शख्स की मौत 

बताया जा रहा है कि मन्नालाल जाखड़ अपने बड़े भाई के रिटायरमेंट पर घर में ही आयोजित सत्संग में नाच रहा था। अचानक उसे बेहोशी छाई और वह गिर पड़ा। वहां मौजूद लोग पहले कुछ समझ ही नहीं पाए लेकिन जब मन्नालाल काफी देर तक उठे नहीं तब लोग चिंतित हुए। परिजन उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)


मन्नालाल सरकार शिक्षक थे और भाई के रिटायरमेंट फंक्शन में शामिल होने के लिए ही गांव आए थे लेकिन यहीं पर उन्हें अटैक आया और उनकी मौत हो गई। अब इस घटना को सुनकर स्थानीय लोगों में दहशत है और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भी चिंता व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : इतना खतरनाक एक्सीडेंट, कांप जाए कलेजा; नाबालिग बच्चों ने दौड़ाई कार, कइयों को ठोका

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि ऐसी घटनाएं अब परेशान कर रही हैं, सरकार को चाहिए कि इसको लेकर कोई कदम उठाए। एक ने लिखा कि ये साइलेंट अटैक खतरनाक होता जा रहा है, सरकार को संज्ञान लेना होगा। एक ने लिखा कि अब जिंदगी का वाकई कोई भरोसा नहीं है। ठीकठाक इंसान कुछ ही सेकंड में खत्म हो जा रहा है, ये डरावना है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो