whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नमाज पढ़ते वक्त गिरे और चली गई जान, बुजुर्ग की मौत का वीडियो वायरल

Heart Attack Viral Video : वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नमाज पढ़ रहे एक शख्स की अचानक मौत हो गई। वीडियो गाजियाबाद के मुरादनगर का बताया जा रहा है।
01:53 PM May 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
नमाज पढ़ते वक्त गिरे और चली गई जान  बुजुर्ग की मौत का वीडियो वायरल

Heart Attack Viral Video : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद का एक हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि नमाज पढ़ रहे एक शख्स की कुछ ही सेकंड्स में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मामला गाजियाबाद के मुरादनगर का बताया जा रहा है।

नमाज पढ़ते वक्त हुई मौत

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग शख्स मस्जिद में नमाज पढ़ रहे हैं। अचानक वह गिर पड़े, यह देख वहां मौजूद लोग बचाने के लिए दौड़े। बुजुर्ग शख्स बेहोश हो चुके थे। उन्हें बैठाने की कोशिश की गई। इसके बाद अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी।

मुरादनगर की है घटना

बताया गया कि मृतक का नाम हाजी हनीफ है, जिनकी उम्र करीब 70 साल है। वह मुरादनगर की छप्पर वाली मस्जिद में नमाज पढ़ने के लिए गए थे। परिजनों का कहना है कि हाजी की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं है कि हाजी की मौत कैसे हुई?


सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर तमाम लोग कमेंट्स कर चिंता जाहिर कर रहे हैं। एक ने लिखा कि एक तरफ कोवीशिल्ड वैक्सीन को लेकर बवाल मचा हुआ है दूसरी तरफ इस तरह की मौतें लगातार हो रही हैं। एक ने लिखा कि सरकार का रवैया बेहद चिंताजनक और निराशाजनक है। कम से कम सरकार को लोगों को आश्वासन तो देना चाहिए।

यह भी पढ़ें : अतंर‍िक्ष की दुन‍िया में हुआ चमत्‍कार! 22 करोड़ KM दूर से धरती को म‍िला खास स‍िग्‍नल

बता दें कि हाल ही में वाराणसी के एक शख्स की मौत का मामला सामने आया, जिसमें जिम करने पहुंचे शख्स की अचानक मौत हो गई। बताया गया कि शख्स पिछले 10 साल से जिम कर रहा था लेकिन 30 अप्रैल को जब वह जिम करने पंहुचा और व्यायाम करने की शुरुआत की तो उसे तेज दर्द हुआ और मौत हो गई।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो