whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video : सामान बेचते-बेचते स्कूटी पर ही गिरा शख्स और...लोग देखते रहे तमाशा

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बाइक पर बेसुध अवस्था में दिखाई दे रहा है। दावा किया जा रहा है कि शख्स की इसी तरह मौत हो गई थी।
04:16 PM Oct 03, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral video   सामान बेचते बेचते स्कूटी पर ही गिरा शख्स और   लोग देखते रहे तमाशा

Viral Video : अचानक हो रही मौत के कई मामले सामने आ चुके हैं। मौत की चौंकाने वाली घटनाओं के कई वीडियो भी सामने आ चुके हैं। इस वक्त एक और हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक शख्स स्कूटी पर सर झुकाकर मूर्छित अवस्था में बैठा हुआ है, उसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हैं। पुलिस के जवाब भी वहां मौजूद दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

दावा किया जा रहा है कि शख्स स्कूटी से घूम-घूमकर सामान बेचता था। एक जगह अचानक उसकी मौत हो गई। वह स्कूटी पर बैठा था और बैठे-बैठे कैसी वजह से उसकी जान चली गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बड़ी संख्या में लोग शख्स को घेरे हुए हैं और पुलिस भी मौजूद हैं।

आसपास की गाड़ियों के नंबर प्लेट से पता चला कि वीडियो ओडिशा का है लेकिन ओडिशा के किस शहर का है और कब का है, इसकी जानकारी स्पष्ट नहीं हो पाई है। हम इस वीडियो की पुष्टि भी नहीं कर रहे हैं। हालांकि ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं।

Advertisement


एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो शेयर कर लिखा कि काम करते-करते परिवार को पालते-पालते इंसान ऐसे ही चुटकियों में सबको अलविदा कह देता है। एक अन्य ने लिखा कि इस तरह की घटनाओं के बाद अब डर लगने लगा है। एक ने लिखा कि एक दो साल से इस तरह के बहुत केस सामने आ रहे हैं, इंसान अचानक अचेत होकर गिरता हे और दम तोड़ देता है, सच में अब जिंदगी का कोई भरोसा नहीं।

यह भी पढ़ें : क्या होता है ‘रिटर्निंग सोल्जर इफेक्ट’? युद्ध के बाद भगवान करते हैं ये चमत्कार!

Advertisement

एक अन्य ने लिखा कि यह आम आदमी की जिंदगी है। बेचारा चलते-फिरते खत्म हो गया। एक अन्य ने लिखा कि यार लोग किस तरह खड़े होकर देख रहे हैं, कम से कम CPR देने या अस्पताल ले जाने की कोशिश तो करते। एक अन्य ने लिखा कि मुझे नहीं लगता कि सरकार इस दिशा में कुछ सोच रही है, सब टाइम पास चल रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो