whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक का वीडियो वायरल, ऐसा रोज होता है: बच्चों ने खोली पोल

MP School Teacher Viral Video : सिंगरौली जिले के देवसर विधानसभा क्षेत्र की बिंदुल ग्राम पंचायत के शासकीय प्राथमिक पाठशाला में एक शिक्षक शराब के नशे बच्चों को पढ़ाने पहुंच गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
11:33 AM Jul 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
शराब के नशे में स्कूल पहुंचे शिक्षक का वीडियो वायरल  ऐसा रोज होता है  बच्चों ने खोली पोल

MP School Teacher Viral Video : स्कूल में बच्चे शिक्षकों से शिक्षा लेने पहुंचते हैं लेकिन अगर शिक्षक ही होश में ना हों तो बच्चे क्या पढ़ेंगे, क्या सीखेंगे? मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शिक्षक शराब के नशे में बच्चों को पढ़ाने पहुंच गया। बताया गया कि वह कई बार शराब पीकर स्कूल पहुंच चुका है। ग्रामीणों ने टीचर की पोल खोलने के लिए वीडियो बनाया और उससे पूछताछ की है। इस दौरान टीचर ने भी माना कि वह शराब के नशे में है।

पूरा मामला सिंगरौली जिले के देवसर विधानसभा क्षेत्र की बिंदुल ग्राम पंचायत के शासकीय प्राथमिक पाठशाला बिंदूल का बताया जा रहा है। एक शिक्षक के नशे में होने की सूचना मिलने के बाद कुछ ग्रामीण स्कूल पहुंच गए और नशे में मौजूद टीचर से पूछताछ करने लगे। टीचर ने खुद कहा कि थोड़ी सी पी रखी है।

रोज शराब के नशे में पहुंचता है टीचर

सामने आए वीडिया में दिखाई दे रहा है कि टीचर रामप्रताप रावत से एक शख्स पूछताछ कर रहा है। शख्स अनिता नाम की एक बच्ची से भी पूछता है कि क्या टीचर ने शराब पी है, जिस पर बच्ची ने कहा कि शिक्षक रोज ही शराब के नशे में आते हैं। स्कूल की एक शिक्षिका ने बताया कि रामप्रताप रावत ऐसे ही रोज शराब के नशे में आते हैं। क्लास में भी बच्चों को कभी कभी ही पढ़ाते हैं।


वहीं टीचर का कहना है कि आज उन्होंने शराब पी है लेकिन वह रोज पीकर स्कूल नहीं आते हैं। आरोप है कि यह टीचर पहले भी कई बार शराब पीकर स्कूल आ चुका है। इसकी कई बात शिकायत भी करवाई जा चुकी है लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। टीचर की हरकतों से छात्र और साथी टीचर परेशान हो गए थे। कई बार समझाए जाने के बाद भी जब टीचर नहीं माना तो लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें : रेस्टोरेंट में शारीरिक संबंध बनाते कपल का वीडियो वायरल, गिरफ्तार कर ले गई पुलिस

वहीं जब वायरल वायरल हुआ तो विभाग की भी नींद खुली। जिला शिक्षा अधिकारी एसबी सिंह ने कहा कि इस मामले की जांच के बाद शिक्षक के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो